सूरत: 63 के शौहर अयूब को खुश नहीं कर पाई 6वीं पत्नी तो की सातवीं शादी

0
191

भारत में तीन तलाक़ बैन (Triple Talaq Ban) हो चूका हैं, लेकिन 70 साल पुरानी आदतें आज भी लोगों की जा नहीं रही. यही कारण हैं की दक्षिण गुजरात के समृद्ध शहरों में शुमार सूरत (Surat) के रहने वाले एक 63 वर्षीय बूढ़े के ऊपर कई शादियां करने का आरोप लगा हैं. वैसे तो सूरत हीरों के व्यापार के लिए जाना जाता हैं लेकिन इस खबर के बाद सूरत का नाम सुनते ही लोगों के मन हीरों की नहीं बल्कि 63 वर्षीय ठरकी बूढ़े का चेहरा याद आएगा.

63 वर्षीय ठरकी बूढ़ा काफी अमीर हैं और उसकी छठी पत्नी का आरोप है की शादी से पहले मेरे पति ने मुझे नहीं बताया था की उसकी पहले पांच शादियां हो चुकी हैं. इसके इलावा उन्होंने कहा की अब वह सातवीं औरत के साथ रह रहें हैं. इसी लिए उस महिला ने अपने पति पर कई गंभीर धाराओं के तहत पुलिस में एफआईआर दर्ज़ करवा दी हैं.

यह पूरा मामला महामारी के बाद लॉकडाउन के समय का हैं, महिला का कहना है की लॉकडाउन में कप्लेथा टाउन (Kapletha Village) के रहने वाले 63 वर्षीय अयूब ने मुझसे शादी की थी. शादी के बाद वह रोज़ाना मुझसे जिस्मानी संबंध बनाता था, एक दिन फिर मैंने मना कर दिया और फिर उसने दिसंबर आते-आते 7वीं बीवी की तलाश शुरू कर दी.

63 वर्षीय अयूब ने जिस महिला से शादी की है वह उससे 21 साल छोटी हैं, यानी महिला की उम्र अभी 42 साल हैं. महिला का कहना है की अयूब कई गंभीर बिमारियों से जूझ रहा हैं. मैंने उसके साथ शरीरिक संबंध बनाकर बिमारियों को अपने शरीर में आने का न्यौता नहीं दे सकती.

वहीँ अयूब ने इस पुरे मामले पर ब्यान देते हुए कहा है की, “उसने मुझे अपने साथ सोने ही नहीं दिया. वो इन्फेक्शन की बातें करती रहती थी. हार्ट की बीमारी है. डायबिटीज है और भी कई बीमारियों से जूझ रहा हूं इसलिए फौरन मुझे ऐसी बीवी की जरूरत है, जो सब कुछ जानने के बावजूद मेरा ख्याल रख सके.”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here