आखिर क्यों सोशल मीडिया पर बिग बॉस का नाम बदलने की मुहीम हुई शुरू

0
38

बिग बॉस देखने वालों ने एक चीज नोटिस करते हुए पाया है की पिछले कुछ समय से सलमान खान ऐजाज खान की तरफ से बोल रहें हैं, उनका बचाव करते हुए दूसरे घरवालों को गुस्सा करते हैं. ऐसे में जब फराह खान शो में आई और उन्होंने भी ऐजाज खान की साइट लेते हुए दूसरे घरवालों की क्लास लगाई तो लोगो का गुस्सा शो के प्रति फुट पड़ा.

आपको बता दें की पिछले हफ्ते टेलीकास्ट हुए एक एपिसोड में एजाज की के कप्तान बनने नाराज़ हुई पव‍ित्रा पुनिया उनके बात बात पर झगड़ रही थी. यह झगड़ा इस कदर बढ़ गया की बात हाथापाई तक आ पहुंची. इस दौरान पव‍ित्रा पुनिया ने ऐजाज को कोहनी से धक्का भी मारा.

इस मुद्दे को उठाते हुए सलमान खान ने सभी घरवालों पर अपना गुस्सा निकाला. सलमान का कहना था की किसी भी घरवाले ने पव‍ित्रा पुनिया को नहीं समझाया और उनके छुप रहने की वजह से ही यह विवाद इतना ज्यादा बढ़ा हैं. पव‍ित्रा पुनिया ने इस दौरान सलमान और ऐजाज से माफ़ी मांगी लेकिन सलमान का गुस्सा शांत नहीं हुआ.

लेकिन इस दौरान गौर करने वाली बात यह थी की पव‍ित्रा पुनिया के बोलने पर ऐसा भी नहीं था की ऐजाज छुप चाप उसे सुन रहे थे. दरअसल दोनों ही एक दूसरे के साथ हाथापाई के लिए तैयार थे और ऊँची आवाज़ में बात कर रहे थे. ऐसे में किसी के की साईट लेना साफ़ तौर पर गलत था.

अगर बात करें जैस्मिन के साथ हुए विवाद की तो उसने ऐजाज को एक टास्क के दौरान मजाक मजाक में कुछ कह दिया था. इसके बाद सलमान ने इस बात की नाराज़गी जताई थी की, ऐजाज आपसे काफी सीनियर हैं. इसलिए आपको उनसे इस तरह के मजाक नहीं करने चाहिए.

इसके बाद जैस्मिन को ऐजाज से माफ़ी मांगने के लिए कहां गया तो ऐजाज ने कहां की मैं आपको माफ़ नहीं करूँगा क्यूंकि आपको आपकी गलती का एहसास नहीं नहीं हैं, आप दिल से शर्मिंदा नहीं हैं. इसपर जैस्मिन ने कहां था की मैंने केवल मजाक में वह बात कही थी, मेरा मकसद आपका दिल दुखाने का नहीं था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here