अर्णब गोस्वामी के समर्थकों को कुणाल कामरा ने मारा ताना, लोगों ने दिया करारा जवाब

0
134

कुणाल कामरा फिर एक बार सोशल मीडिया पर विवाद का हिस्सा बने. उन्होंने अर्नब गोस्वामी की गिरफ्तारी का विरोध कर रहे लोगों पर तंज़ कस्ते हुए लिखा है की. “अर्नब समर्थक प्रदर्शनकारियों ने बीजेपी और एबीवीपी के झंडे ले रखे हैं, इसी बहाने रिपब्लिक टीवी पर मुफ्त में विज्ञापन भी कर ले रहे हैं.”

जैसा की आप सब जानते हैं जिस प्रकार से बदले की भावना के तहत महाराष्ट्र की सरकार ने रिपब्लिक टीवी के एडिटर इन चीफ अर्नब गोस्वामी को दो साल पहले बंद हो चुके के मामले की फ़ाइल को बिना कोर्ट की अनुमति के ओपन करवाया और उन्हें गिरफ्तार करवाया इसका विरोध देश भर में लोग सोशल मीडिया और सड़कों पर करते दिखाई दे रहें हैं.

अब क्योंकि यह मुद्दा राजनितिक भी है तो BJP और उसके स्टूडेंट दल ABVP से जुड़े लोग भी सड़कों पर अपने-अपने झंडे लिए प्रदर्शन कर रहें हैं. इसी प्रदर्शन पर कुणाल कामरा ने तंज़ कैसा हैं, हालाँकि यह बात सब जानते हैं की कुणाल कामरा और अर्नब गोस्वामी का विवाद काफी पुराना हैं.

फ्लाइट में अर्नब गोस्वामी के साथ बतमीजी करने के चलते, उन्हें प्लेन में चढ़ने से 6 महीने के लिए रोक लगा दी गयी थी. इसकी वजह उड़ान के लिए बनाये गए यात्रियों के नियमों का कुणाल कामरा द्वारा उल्लंघन करना था. प्लेन में आप किसी को झगडे के लिए उकसा नहीं सकते, न ही कुछ ऐसा व्यवहार कर सकते है जिससे दूसरा यात्री झगड़ा करने के लिए मजबूर हो जाए.

क्योंकि ऐसे मामलों में हालात कितने बेकाबू हो सकते हैं कोई नहीं जानता और प्लेन हवा में होने की वजह से बाकी के यात्रियों की जान भी खतरें में आ सकती हैं. इसलिए यात्रियों के लिए ऐसे नियम बनाये गए थे, लेकिन भारत में बोलने की आज़ादी के नाम पर नियम और कानून तोड़ने का रिवाज़ थोड़ा पुराना हैं.

खैर कुणाल के इस तंज़ के बाद बहुत सारे अर्नब के स्पोटर्स कुणाल पर टूट पड़े. जिनमे से एक व्यक्ति ने लिखा की, “इसका भी दर्द समझो अर्नब अकेला सबका बजाया है माताश्री से ले कर चमचो तक कोई नही बचा, बिचारे इनका होगा क्या जब शेर बाहर निकलेगा, लेकिन सबके सब छके है एक तो मर्द होता.”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here