पहले भतीजों ने किया दुष्कर्म, फिर चाचा ने जो किया इससे घिनोना और कुछ नहीं हो सकता

0
710

देश में कई बार कुछ ऐसी घटनाएं हो जाती हैं जिसे सुनने और देखने के बाद मन से एक ही आवाज़ आती है की भगवान् यह दुनिया कब खत्म होगी. अब ऐसी ही एक घटना उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले के घाटमपुर इलाके के एक गांव से सामने आ रही हैं, इस घटना का जिस किसी को भी पता चलता है वह हैरान और परेशान हो जाता हैं.

बताया जा रहा है की दो युवकों ने एक छह साल की बच्ची को अपनी हवस का शिकार बनाया. जिसके बाद उन्होंने उस लड़की का गला काट दिया, इसके बाद उनके चाचा ने ऐसा घिनौना काम किया की आपके रोंगटे खड़े हो जायेंगे. उन दोनों आरोपियों के चाचा ने उस लड़की का दिल निकाल लिया और उसे खा गया.

इतनी दरिंदगी के बावजूद उन लोगों की हैवानियत शांत नहीं हुई और उन्होंने बच्ची की आंते, गुर्दा और शरीर के कई अंग बाहर निकाल दिए. इसके बाद उन्होंने कटे हुए सर पर भी पत्थर मारकर उसको तहस नहस कर दिया. दुष्कर्म करने वाले दोनों आरोपी सगे भाई बताये जा रहें हैं.

पुलिस का कहना है की यह आरोपी संतान प्राप्ति के चक्कर में दिवाली की रात को इस घटना को अंजाम दे रहे थे. पुलिस ने कहा की दुष्कर्म करने वाले दोनों आरोपी अपने चाचा और चाची के कहने पर यह सब कर रहे थे, जिन्हें संतान नहीं हो रही थी. पुलिस का कहना है की आरोपियों के चाचा और चाची की शादी को 21 साल हो गए थे और उन्हें संतान का सुख नहीं मिल रहा था.

जिस वजह से वह तंत्रमंत्र के फेर में फस गए और किसी छोटी बच्ची का दिल खाने की सलाह दे डाली. इसके बाद इन्होने अपने भतीजों के साथ मिलकर गाँव की ही एक छोटी लड़की के साथ यह सब करने का प्लान बनाया. तांत्रिक का अभी कोई पता नहीं चल पाया लेकिन यह चारो मुख्य आरोपी पुलिस ने अपनी हिरासत में ले लिए हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here