Sridevi’s daughter Jhanvi Kapoor’s brother Arjun Kapoor opened the pole in front of the world, Anjanane said a big thing…: बॉलीवुड की अभिनेत्री जानवी कपूर की छोटी बहन के बारे में बात करें तो उनका नाम खुशी कपूर है और भले ही में ग्लैमरस की दुनिया से कोसों दूर हो लेकिन सोशल मीडिया पर तो एक्टिव दिखाई देती है और वह आए दिन अपनी कोई पोस्ट शेयर करती ही रहती है ऐसे में फैंसी उनकी पोस्ट पर काफी ज्यादा प्यार बरसाते हैं! वही साथ ही इन पोस्ट पर जमकर एक्शन भी देते हैं ऐसे में सोशल मीडिया पर खुशी कपूर को वेस्टर्न लुक से ज्यादा ट्रेडिशनल लुक में देखना लोग पसंद करते हैं और अक्सर एथनिक वियर उनकी तस्वीरें पोस्ट होती रहती हैं जो कि फैंस को पसंद आती है वहीं बीते 5 नवंबर को उन्होंने अपना 21वा जन्मदिन ही बनाया है और इस अवसर पर उनके सौतेले भाई अर्जुन कपूर ने एक पोस्ट शेयर किया है जिसको फैंस के द्वारा काफी पसंद किया गया!

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor)

दरअसल अर्जुन कपूर ने इस पोस्ट में अपनी छोटी बहन खुशी कपूर को विश करते हुए जानवी कपूर की भी खिंचाई कर दी है दरअसल अभिनेता अर्जुन कपूर ने फोटो को शेयर करते हुए लिखा है कि जन्मदिन मुबारक हो खुशी कपूर जानवी कपूर ने आपके इस जन्मदिन की तस्वीर को डूब कर खराब कर दिया है मुझे उम्मीद है कि इस साल वह इस फियासको फोटो शूट के लिए कपड़े चुराना बंद कर देगी!

वहीं अर्जुन कपूर की इस पोस्ट पर वही सनाया और कई अन्य लोगों ने भी कमेंट किया है वहीं फैंस ने कमेंट सेक्शन में शुभकामनाएं दी हैं तो वहीं खुशी कपूर ने भी इस पोस्ट पर कमेंट किया कि हा हा हा मैं भी केवल उम्मीद कर सकती हूँ! जबकि अभी तक जानवी कपूर ने कोई भी प्रतिक्रिया जाहिर नहीं की!