सोशल मीडिया पर एक स्टूडेंट का लिखा हुआ निबंध काफी वायरल हो रहा है। इस निबंध में छात्र ने कुछ ऐसी बातें लिखी हैं। जिनको पढ़कर अध्यापक महोदय ने छात्र को गुस्से में दे डाला 0 नंबर और साथ ही में उसे मिलने को भी कहा।

देखा जाए तो यह निबंध सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन चुका है। लोगों को यह निबंध बहुत ही ज्यादा पसंद आ रहा है। शिक्षक को भले ही यह पसंद ना आया हो। लेकिन यह निबंध सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

छात्र ने लिखा अनोखा निबंध :

जैसा कि हम सब जानते हैं कि छात्र जीवन बहुत ही अनोखा होता है और इस दौरान छात्र छात्र मौज मस्ती करते हैं। अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर एक छात्र ने एक निबंध लिख कर सबको चौंका दिया। छात्र का लिखा हुआ यह निबंध हर कोई पढ़कर खूब मजे ले रहा है और साथ ही में उसका यह निबंध बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है।

दरअसल शिक्षक ने सभी छात्रों को ‘शादी’ पर एक निबंध लिखने पर बोला था। लेकिन एक छात्र ने कुछ अलग लिखा है जो कि अब चर्चा का विषय बन गया है। इस छात्र को शादी पर निबंध लिखने को कहा गया। तो इसे शादी कुछ अलग ढंग से अपने नजरिया में बताते हुए निबंध लिखा की शादी तब होती है। “जब घर वाले लड़की को कहते हैं कि तुम बड़ी हो गई हो और हम तुम्हें खाना नहीं खिला सकते। एक लड़के की तलाश करो जो तुम्हें खाना खिला सके” फिर लड़की लड़के से मिलती है।

ट्विटर पर लोगो दी अपनी राय :

दोनों की शादी होती है दोनों एक दूसरे को जानते समझते हैं इसके बाद साथ रहना शुरू कर देते हैं। लड़के का जवाब देखकर शिक्षक महोदय को बेहद गुस्सा आता है और वह छात्र को जीरो अंक दे देते हैं और साथ ही में उससे मिलने को भी बुलाते हैं। आप को बता दें की सभी को पढ़ने में काफी मजे आ रहे हैं , सोशल मीडिया पर भी यह निबंध काफी वायरल हो गया है।

इस निबंध को सोशल मीडिया के प्लेटफार्म से ट्विटर से शेयर किया गया है। जिसपर लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है आइए जानते हैं इस निबंध पर क्या है लोगों की रिएक्शन। लोगों ने इस ट्वीट पर अलग-अलग तरह के सवाल उठाए हैं और लोगों का कहना है कि तीसरी क्लास में पढ़ने वाला बच्चा इतना नहीं लिख सकता। वही एक यूजर ने लिखा कि “यह नकली है” तो वहीँ एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि इस बच्चे को तो मेडल मिलना चाहिए। वहीं अन्य यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा “भाई यह बच्चा तो बड़ा मजेदार है”

You missed