फैशन की चर्चा बिना साइज के हो यह कैसे संभव है. लेकिन अब ये बात पुरानी हो चुकी है. एक नया युग है जो कहता है कि शैली का कोई आकार नहीं होता। यह सिर्फ कहने की बात नहीं है, बल्कि कुछ ऐसे भी हैं जिन्होंने ऐसा किया है। इनमें इटली की केटी स्टर्नियो भी शामिल हैं। 41 वर्षीय बॉडी एक्सेप्टेंस एडवोकेट केटी स्टर्नियो के इंस्टा फीड पर एक नज़र डालें और यह इसे साबित करता है। 2015 से, केटी ने अपनी सुपर साइज़ द लुक सीरीज़ शुरू की। इस सीरीज के जरिए केटी किसी सेलिब्रिटी की ड्रेस चुनती हैं और फिर उसी ड्रेस को प्लस साइज पर पहनकर पोस्ट करती हैं। केटी इस अभियान के माध्यम से “स्टाइल हैज़ नो साइज़” के मिशन का प्रचार कर रही हैं।

गौरतलब है कि केटी का कहना है कि वह आकार के बारे में जागरूकता बढ़ाने और दूसरों को अपनी त्वचा के साथ आत्मविश्वास और सहज महसूस करने में मदद करने की उम्मीद करती हैं। केटी का कहना है कि मैं सभी को फैशन के साथ मस्ती करने और रुझानों के साथ अधिक जोखिम लेने के लिए प्रेरित करना चाहती हूं। केटी का कहना है कि मैं उन लोगों को प्रोत्साहित करती हूं जो आकार के बारे में चिंतित हैं कि वे क्या खराब नहीं दिखते हैं। केटी ऐसे लोगों से कहती हैं कि हमें अपने शरीर को स्वीकार करना चाहिए।

आपको बताते चलें कि केटी बताती हैं कि जिस शरीर को समाज ने हमारे दिमाग में एक टैबू की तरह भर दिया है, उसके बारे में हमें नियमों की अनदेखी करनी चाहिए। केटी ऐसे लोगों को खांचे से बाहर सोचने की सलाह देती हैं। केटी का कहना है कि वह ऐसे काम करके दिखाना चाहती हैं, जिनके बारे में लोग सोच भी नहीं सकते कि वे किए जा सकते हैं। जैसा कि केटी के इंस्टा पेज पर साफ नजर आ रहा है उन्होंने कई सेलेब्रिटीज के लुक को फॉलो करते हुए एक ही ड्रेस में फोटोज शेयर की हैं.

By Admin