सोशल मीडिया पर रोज ही हमें अजीबो गरीब किस्से सुनने को मिलते हैं। कई वीडियो ऐसे वीडियो  देखने मिलते हैं जिन्हें सुनकर काफी हैरानी और कभी-कभी तो काफी हंसी भी आती है। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है , जिसे लेकर लोग काफी हंसी मजाक कर रहे हैं। दरअसल इस वीडियो में सीनियर ने अपने जूनियर से एक सवाल पूछा है।

 

जिसके जवाब में उनका जूनियर कुछ इस तरह से जवाब देता है कि उसका जवाब पढ़कर लोगों को काफी हंसी आ रही है। उत्तर प्रदेश में ट्रेनिंग के व्यक्त सोते हुए पकड़े जाने पर हेड कांस्टेबल ने जब उसका स्पष्टीकरण मांगा गया , तो जवाब में उसने जो तर्क दिया उसे जानकर लोगों की हंसी छूट रही है। सोशल मीडिया पर स्पष्टीकरण पत्र तेजी से वायरल हो रहा है। लोग इस पत्र को पढ़कर लोटपोट हो रहे हैं।

आइए जानते हैं क्या लिखा है इस पत्र में :

यह पत्र बीते सोमवार को ट्रेनिंग क्लास के दौरान हेड कांस्टेबल राम शरीफ यादव को सोते हुए पाए जाने पर दिया गया। हेड कांस्टेबल राम शरीफ सोते पाए गए थे। इस घोर लापरवाही मानते हुए पीटीसी के टोली कमांडर ने हेड कांस्टेबल को से स्पष्टीकरण मांगा था। जिसे लेकर राम शरीफ ने बहुत ही इमानदारी से जवाब दिया।

जिसे सुनकर सब चौक गए और सोशल मीडिया पर भी उनके दिए गए स्पष्टीकरण की काफी चर्चा हो रही है और उनका यह पत्र काफी वायरल भी हो रहा है। हेड कांस्टेबल ने अपने जवाब में जो स्पष्टीकरण दिया उसे पढ़कर हर कोई दंग रह गया। उन्होंने लिखा वह लखनऊ से ट्रेनिंग के लिए पीटीसी दादूपूर रवाना हुए थे।

वहां पहुंचने में उन्हें काफी परेशानी हुई जिसकी वजह से शाम को थके हुए आरएपीटीसी पहुंचे थे। जिसके बाद उन्हें रात को सही से खाना खाने को नहीं मिला। जिसकी वजह से उन्होंने अगले दिन “सुबह खाने में 25 रोटी एक थाली चावल दो कटोरी दाल और एक कटोरी सब्जी खा ली”थी। इससे उन्हें सुस्ती छा गई और वह क्लास में सो गए।

मजेदार बात यह है कि उन्होंने अपना स्पष्टीकरण देते हुए अपने सीनियर को भरोसा दिलाया कि अगली बार से वह इतनी ज्यादा मात्रा में भोजन नहीं करेंगे इसके लिए उन्होंने अपने पत्र के द्वारा माफी भी मांगी है। सोशल मीडिया पर इनका यह पत्र काफी वायरल हो रहा है। मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म से तेजी से वायरल हो रहा है।

You missed