तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो के कई फेमस किरदार इस शो को अलविदा कह चुके हैं जिसके चलते शो की टीआरपी तेजी से घट रही है।तारक मेहता की पत्नी अंजली भाभी यानी कि नेहा मेहता ने साल 2020 में ही शो को छोड़ दिया था।  

टीवी इंडस्ट्री का सबसे फेमस कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा पिछले 14 सालो से लोगो के दिलों में राज कर रहा है। लोगो का सबसे पसंदीदा शो रहा है लेकिन पिछले कुछ समय से इस शो की टीआरपी तेजी से घट रही है जिसे लेकर शो के मेकर काफी परेशानी में है। इस शो के किरदार दयाबेन और शैलेश लोढ़ा यानी कि तारक मेहता और रोशन सिंह सोढ़ी ने भी इस शो को अलविदा कह दिया है।

अंजली भाभी का बदला लुक देख लोग हुए हैरान :

सोशल मीडिया पर अक्सर फैंस अपने पुराने तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो की किरदारों को वापिस लाने की बातें करते रहते है और कमेंट भी करते है की अपने मनपसंद किरदारों को कितना मिस कर रहे हैं।बता दें कि तारक मेहता के उल्टा चश्मा के शो में तारक मेहता की पत्नी अंजली भाभी यानी कि नेहा मेहता को 2 साल हो गए इस शो को छोड़े हुए। वह सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहती है, लेकिन उन्होंने गणेश चतुर्थी के मौके पर एक वीडियो शेयर किया। जिसमें उनका पूरा लुक बदल चुका है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Neha Mehta (@mehta.neha.sk)

 वीडियो में अपनी अंजली भाभी का बदला हुआ लुक देख कर फैंस बेहद हैरत में पड़ गए। यह वीडियो गणपति पूजा के दौरान का है ।जब अंजली भाभी का किरदार छोड़कर पूरे मराठी लुक में हो नज़र आ रही हैं। इस वीडियो के शेयर करते ही फैंस ने कमेंट करना शुरू किया और कुछ फैंस ने कहा कि अब आप सो में वापस आ जाइए। आपके बिना सब अधूरा लगता है।

अपनी जिंदगी के इतने साल इस शो को देने के बाद अचानक से इस शो को अलविदा कह दिया लेकिन इस शो के मेकर्स का कहना है की उन्होंने जाने से पहले तक कोई बात नहीं की।असित मोदी ने कहा कि नेहा हम से बिना मिले शो छोड़कर चली गई ना तो वह हमारे फोन कॉल उठाती और न ही हमसे कभी कनेक्ट करने की कोशिश करती हैं।

 

 

By Darshan Sirohi

Darshan Sirohi is Editor Head and Senior Journalist of Indiavirals. He is Administrative Director who leads the Technology team at Indiavirals.com. He is also media advisor at indiavirals.com. Contact: [email protected]

You missed