शाहरूख खान हिन्‍दी फिल्‍मों के अभिनेता होने के साथ साथ निर्माता और टेलीविजन पर्सनालिटी भी हैं। उन्‍हें लोग प्‍यार से ‘बॉलीवुड का बादशाह’, ‘किंग ऑफ बॉलीवुड’, ‘किंग खान’ और किंग ऑफ़ रोमांस’ भी कहते हैं। 2014 में एक रिपोर्ट के अनुसार, शाहरूख दुनिया के दूसरे सबसे अमीर एक्‍टर हैं। उनके खाते में 14 फिल्‍मफेयर अवार्ड्स हैं। लंदन के मैडम तुसाद संग्रहालय में उनकी वैक्‍स की मूर्ति भी स्‍थापित है। शाहरुख खान इन दिनों काफी ज्यादा चर्चा में बने हुए है। शाहरुख खान कभी अपने बेटे आर्यन खान को लेकर सुर्खियों में रहते हैं तो कभी अपनी बेटी सुहाना खान को लेकर।

दरअसल, शाहरुख खान की लाड़ली सुहाना इन दिनों एक लड़के के साथ रिलेशनशिप में हैं, जिसके कारण सोशल मीडिया में उन्हें लेकर कई तरह की बातें की जा रही हैं। सुहाना खान इन दिनों एक लड़के को डेट कर रही हैं, जिसका नाम अहान पांडे है, जोकि एक्ट्रेस अनन्या पांडे के भाई हैं। मीडिया खबर के अनुसार सुहाना खान, अहान पांडे के साथ लंबे समय से रिलेशनशिप में हैं और दोनों को ज्यादातर साथ देखा जाता है। यही वजह है कि इन दोनों की तस्वीरें हर जगह खूब वायरल हो रही हैं। शाहरुख की लाडली बेटी अपने रिश्ते को लेकर काफी सीरियस है और यही वजह है कि हर तरफ उनके रिश्ते की चर्चा हो रही है।

बोला जा रहा है कि सुहाना खान अभिनेता चंकी पांडेय के बेटे को अपना दिल दे बैठी है और इतना ही नही बल्कि दोनो की बात शादी तक आ गई है। इसी ख़बर के दौरान अभी कुछ समय पहले ही सुहाना खान की एक तस्वीर सामने आई है जिंसमे उन्होंने लाल रंग की साड़ी पहन रखी है और सिर पर छोटी सी बिंदी लगा रखी है जिंसमे वह बिल्कुल एक शादी-शुदा की तरह दिखाई दे रही हैं।बताया जा रहा है सुहाना खान जल्द ही चंकी पांडेय के घर की बहू बन सकती है और शादी से पहले ही उन्होंने लाल साड़ी पहनकर इस बात की पुष्टि भी कर दी।शाहरुख और चंकी पांडे जल्द ही समधी बनने वाले हैं।

शाहरुख खान बता रहे हैं कि उनकी बेटी से शादी करने के लिए उन्हें कौन-कौन सी शर्तें माननी पड़ेगी। जिसके दौरान शाहरुख खान ने सुहाना खान के बॉयफ्रेंड से कहा है कि “सुहाना से प्यार करने से पहले वकील रख लेना।” आखिर ऐसा शाहरुख खान ने क्यों कहा और कौन-कौन सी शर्तें उन्होंने उनके बॉयफ्रेंड के सामने रखी हैं।

सुहाना और अहान पांडे दोनों एक फिल्म से बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रहे हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि इस समय दोनों की लव स्टोरी के बारे में सभी को पता है।