शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान काफी लंबे समय के बाद कॉफी विद करण के शो में एक बार फिर से हिस्सा बनने जा रही हैं इससे पहले वह 2005 में करण के शो में नजर आई थी। वहीं इस बार आते ही उन्होंने कई बातों का खुलासा किया शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान हाल ही में करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण में दिखाई दी।

इससे पहले वह 2005 में इस शो में नजर आई थी। गौरी खान को सुनने के लिए उनके फैंस इस शो का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं वहीं करण का करण का यह शो काफी फेमस हो चुका है सोशल मीडिया पर भी उनके शो के बारे में काफी बातें होती रहती है। करण जौहर का यह शो गॉसिप शो बन चुका है और करण जौहर अपने इस चैट शो में आने वाले सेलिब्रिटी से कुछ ना कुछ ऐसा सवाल जरूर पूछते हैं जो कि उनको बताते हुए काफी हिचकिचाहट होती है।

करण जौहर के शो का यह एपिसोड काफी सारे राज खोलने वाला है जिसकी वजह से इस शो के प्रोमो को बहुत पसंद किया जा रहा है। इस एपिसोड में सुहाना खान ने अपनी माँ को लेकर बड़ा खुलासा किया है और उनका एक वॉइस नोट पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है। वॉइस नोट की वजह से फैंस काफी उत्साहित है की आखिर क्या है राज।

बेटी सुहाना ने खुले माँ गोरी खान के राज :

दरअसल इस शो के दौरान सुहाना खान का एक वॉइस नोट आता है जिसमें सुहाना खान अपनी माँ गोरी खान को लेकर कई खुलासे करती हुई कहती है की मेरी माँ सब जानना चाहती है लेकिन जैसे उनको कुछ पता चलता है तोह वह आगे अपने दोस्तों को बता देती हैं और कुछ भी सीक्रेट्स नहीं रह पता है। सुहाना ने आगे कहा की माँ गोरी खान को कितनी बार रिमाइंड करवाना पड़ता है की यह बात किसी को नहीं बतानी।

सुहाना खान ने अपनी माँ  एक और खुलासा करते हुए कहा की “जब भी वे वेक्शन पर होती है तब माँ किसी से बात करना पसंद नहीं आता है। आगे सुहाना ने बताया की जब कोई माँ से रास्ता पूछता है तब भी माँ कुछ नहीं बोलती है वहीँ सुहाना यह भी कहती वे काफी कूल है बिलकुल भी सख्त नहीं है। कुछ मामलों में माँ को बहुत आलस आता है और उन्हें पजामा पहनना बेहद पसंद है इस सब में हैरान करने वाली बात यह है कि गोरी खान को ऐसा करते देख भावना और महिप ने भी ऐसा करना शुरू कर दिया है।