Sunny Deol Make Superstar: Sunny Deol की ये 3 फिल्में रिलीज हो जाती तो वह आज होते बॉलीवुड के सबसे बड़े सुपरस्टार… सनी देओल बॉलीवुड (Sunny deol, bollywood actor) के सबसे बड़े एक्शन स्टार है! फिल्मों में किए जाने वाले उनके एक्शन को काफी पसंद किया जाता है! Fans उनकी फिल्मों का बेसब्री से इंतजार करते हैं! आज हम आपको सनी देओल की कुछ ऐसी फिल्मों के बारे में बताएंगे जो कभी रिलीज (Release movies) ही नहीं हो पाई! लेकिन अगर यह फ़िल्में रिलीज़ हो जाती तो sunny deol आज बॉलीवुड के सबसे बड़े Superstar होते!

Sunny Deol Make Superstar-

भैयाजी सुपरहिट –

इस फिल्म में कई सालों बाद सनी देओल (Sunny deol) और अमीषा पटेल (Amisha patel) की जादुई जोड़ी सिनेमाघरों में नजर आने वाली थी। फिल्म में सनी देओल एक डॉन की भूमिका निभा रहे थे! यह film action से भरपूर थी! लेकिन निर्देशक (Director) और प्रोडूसर (Producer) के बीच मतभेद के कारण यह फिल्म रिलीज नहीं हो पाई!

फतेह सिंह (Fatah Singh) –

इस फिल्म (Fatah singh) में सनी देओल एक सरदार की भूमिका निभा रहे थे! इस फिल्म की चर्चा जोरों शोरों पर थी! फिल्म की चर्चाओं को देखते हुए हर कोई यह अंदाजा लगा रहा था कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस (Bollywood Box office) पर कई रिकॉर्ड तोड़ेगी! लेकिन किसी कारणवश यह फिल्म भी रिलीज नहीं हो पाई!

एयरपोर्ट (Airport) –

2009 में बन रही यह फिल्म (Airport) आज तक रिलीज नहीं हुई! इस फिल्म में मुख्य भूमिका सनी देओल, बॉबी देओल (Boby deol) और सुनील शेट्टी (Sunil shetty) निभा रहे थे! यह फिल्म एक्शन से भरपूर थी। फिल्म के निर्देशक अभिषेक सिन्हा (Abhishek sinha, director) थे! लेकिन किसी कारणवश यह फिल्म रिलीज नहीं हो पाई!

और देखें – बॉलीवुड के इस एक्टर को भारत का दूसरा अंबानी कहा जाता है…

By dp

You missed