बॉलीवुड एक्ट्रेस निहारिका रायजादा सोशल मीडिया पर अपने बोल्ड अवतार से कई लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रही हैं. अक्षय कुमार की फिल्म ‘सूर्यवंशी’ में नजर आ चुकीं निहारिका ने लाल रंग की ब्रा पहनकर अपना बेहद बोल्ड अवतार दिखाया है जिसे देख हर कोई हैरान है. उनका ये अंदाज इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है.

गौरतलब है कि निहारिका लंबे समय से बॉलीवुड में सक्रिय हैं। निहारिका सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव तो नहीं हैं, लेकिन उनके इंस्टाग्राम पेज पर कई ऐसी तस्वीरें हैं, जो उनकी बोल्डनेस दिखाती हैं. वैसे निहारिका के बारे में एक ऐसी जानकारी सामने आई है जिसे जानकर आपके होश उड़ जाएंगे. दरअसल, निहारिका हिंदी सिनेमा के दिग्गज संगीतकार ओपी नैयर की पोती हैं। अगर आपको कुछ साल पहले आई एक्शन फिल्म वॉरियर सावित्री याद है तो आप निहारिका को भी नहीं भूले होंगे। इसमें उन्होंने टाइटल कैरेक्टर प्ले किया था। यह फिल्म सत्यवान और सावित्री की पौराणिक कहानी का आधुनिक समय का स्क्रीन रूपांतरण थी। हालांकि फिल्म कुछ खास नहीं चली, लेकिन इसका टाइटल दर्शकों के जेहन में बस गया।

हम आपको बता दें कि निहारिका ने हिंदी फिल्मों में अपने करियर की शुरुआत 2014 की फिल्म सिक्स मानिस फाइव बराबर दो से की थी। यह एक हॉरर फिल्म थी। निहारिका अक्षय कुमार की फिल्म बेबी में भी एक किरदार में नजर आई थीं। निहारिका को आखिरी बार बड़े पर्दे पर 2019 की टोटल धमाल में देखा गया था। सूर्यवंशी में अजय देवगन और रणवीर सिंह अपने सिंघम और सिम्बा पात्रों में अतिथि भूमिका निभा रहे हैं।

By Admin