भारत में सबसे ज्यादा पसंदीदा घरेलू धारावाहिक को तो हम सब देखते ही हैं. जो तारक मेहता का उल्टा चश्मा है. अगर हम इस परिवारिक धारावाहिक की बात करें तो या भारत में सबसे ज्यादा देखे जाने वाला धारावाहिक है. लेकिन आज हम इस आर्टिकल के माध्यम से आपको ऐसी बातें बताएंगे जो कि हर महिला कलाकार कहीं ना कहीं इन सबका का शिकार हो ही जाते है.

जाने बबिताजी को

अगर हम भारतीय धारावाहिक के कलाकारों के बारे में बात करें तो हम तारक मेहता का उल्टा चश्मा के कलाकार बबिता जी को तो हम सब जानते ही हैं. जो अपनी कलाकारी के माध्यम से ना जाने कितने लोगों को दीवाना बना चुकी है. अगर हम धारावाहिक में काम कर रहे कलाकारों बारे में बात करें तो वो भी बबिता जी के दीवाने है, साथ ही धारावाहिक के मुख्य किरदार निभाने वाले आन जेठालाल भी बबिता जी के दीवाने है. जो की आप इस चल रहे धारावाहिक में देख सकते हैं. अगर हम बबीता जी की रियल नाम के बारे में बात करें तो उनका रियल नाम मुनमुन दत्त है.और अगर हम उनकी अदाकारी की बात करे तो वो दिखने में काफी हॉट एक्ट्रेस है .

शेयर की अपना पुराना दर्द

यह बात तो सच है की भारत के अधिकांश महिला किसी न किसी कारण बस उत्पीड़न का शिकार हो ही जाते हैं. ज्यादातर महिलाएं अपने घर के लोगों से इस तरह के हरकतों के कारण शिकार हो जाते हैं . जिसमें उनके दूर के रिश्तेदार भी हो सकते हैं या उनके पड़ोसी लोग या उनके शिक्षक. ऐसी ही कुछ घटनाएं भारतीय जगत के धारावाहिक में काम करने वाली मुनमुन दत्ता के साथ में हुआ है. जो कि कुछ दिन पहले ही इंस्टाग्राम लोगों को अपना दर्द बताया है.

याद किए अपने बुरे अनुभव

हाल ही में मुनमुन दत्त ने अपना दुख शेयर करने के लिए दुनिया की सबसे बड़ी सोशल प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम को चुना . जहां उन्होंने अपने साथ हुए दुर्व्यवहार को शेयर किया, यह उन्होंने बताते हैं कि उनके पड़ोस के अंकल हमेशा ही उसे बुरे नजर से देखते थे. लेकिन मुनमुन दत्ता हमेशा ही से बचने की कोशिश करते रहती थी. कैसे ही यह घटना उसने अपने शिक्षक के बारे में भी बताया जो पढ़ाने के बहाने उसके अंडर वियर से लेकर स्तन तक को छू देते थे. ऐसे ही घटना अपने स्कूल के टीचर के बारे में बताते हुए उन्होंने बताया कि लकी स्कूल का टीचर हमेशा लड़कियों के ब्रा पकड़ लेता था. और कभी कभी तो स्तन को भी छूने लगते थे, जिसके कारण वो लोग हमेसा परेशान रहते थे .

By Admin