Taking off his clothes, Shahrukh did an intimate scene with this actress, then it happened that he had reached to kill the reporter.:शाहरुख खान (shahrukh khan) 2 साल बाद सेट पर नजर आए। वे दीपिका पादुकोण (deepika padukone) के साथ अपनी अपकमिंग फिल्म पठान की शूटिंग कर रहे हैं। वैसे तो फिल्म का टाइटल शाहरुख के ही किरदार पर आधारित है। लेकिन, दीपिका का किरदार भी शाहरुख के किरदार से हल्का नहीं है। फिल्म में शाहरुख एक मिशन पर होंगे, जिसमें दीपिका का किरदार उनका साथ देते हुए मिशन को पूरा करने में सहयोग करेगा। इसी बीच शाहरुख से जुड़ा एक पुराना किस्सा सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है

इस फिल्म का इंटिमेट सिन शाहरुख़ को बहुत भारी पड़ा था इसके बाद काफी हंगामा भी मचा था। इसके चलते कई बार शाहरुख़ ने रिपोटर्स के साथ गाली गलोच और हाथापाई भी की। आईये बताते है आपको पूरा किस्सा क्या है। यह बात साल 1993 की है, जब फिल्म माया मेमसाब रिलीज हुई थी इस फिल्म में शाहरुख़ ने दीपा साही के साथ एक इंटिमेट सिन किया था।

इस सिन के बाद काफी बवाल भी मचा था, क्योकि इस सिन ने बोल्डनेस की सारी हदे पर करदी थी। उस समय ऐसा सिन करना काफी बोल्ड माना जाता था। उस समय एक मैगज़ीन ने शाहरुख़ के खिलाफ कुछ गलत छाप दिया था जिसके बाद शाहरुख़ को बहुत ग़ुस्सा आया और उन्होंने रिपोटर्स को गाली गलोच और मारपीट तक कर दी।

इस फिल्म के जरिए शाहरुख खान ने पहली बार बोल्ड सीन किया था। जिसकी हर ओर चर्चा होने लगी थी। इस फिल्म के बाद लोगों को लगा कि शाहरुख अब इंडस्ट्री से बाहर हो जाएंगे, लेकिन वैसा नहीं हुआ।केतन मेहता की ‘माया मेमसाब’ 90 के दशक की सबसे बोल्ड फिल्मों में से एक थी। इस फिल्म के लिए उन्हें ज्यूरी का नेशनल अवार्ड मिला था।

You missed