बॉलीवुड सुपरस्टार धर्मेंद्र और बॉबी देओल की पत्नी तान्या देओल एक बहुत बड़ी बिजनेस वूमेन है।बता दे की तान्या का जन्म 24 जनवरी 1975 में मुंबई में हुआ था। तान्या एक बिजनेस वाले परिवार से ताल्लुक रखती है। बता दे की,तान्या फर्नीचर और होम डेकोर का काम करती है।इतना ही नही उन्होंने कई फिल्मों के लिया कॉस्ट्यूम भी डिजाइन किया है। सूत्रों के अनुसार पता चला है कि जब बॉबी देओल हालत बहुत खराब थी तब उनकी पत्नी तान्या देओल चट्टानों की तरह उनके साथ खड़ी रहती थी।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि तान्या अक्सर लाइमलाइट से दूर ही रहा करती है। तान्या और बॉबी देओल की शादी 1996 में हुई थी। अक्सर दोनों कपल सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं और अपनी फोटो शेयर करते रहते हैं और लोगों को बहुत पसंद आता है।हाल ही में ,तान्या के जन्मदिन के दिन बॉबी ने सोशल मीडिया पर उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दी। बॉबी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पे एक फोटो शेयर किया और कैप्शन में लिखा हैप्पी बर्थ डे माय लव ।

बता दे की,कपल के दो बेटे आर्यमन और धर्म हैं। तान्या और बॉबी की लव स्टोरी भी बेहद दिलचस्प है। दोनों की मुलाकात पार्टी के दौरान हुई थी। बॉबी एक दिन मुंबई के एक इटैलियन रेस्त्रां में बैठे थे। जहां उन्होंने तान्या को देखा था। तान्या से बात करने के लिए बॉबी को काफी मशक्कत करनी पड़ी थी। धीरे-धीरे तान्या और बॉबी में बात शुरू हुई और कुछ समय बाद दोनों की दोस्ती हो गई।जब बॉबी देओल ने तान्या को प्रपोज किया तो वह उसी होटल में ले गए जहां उन्हें पहली नजर का प्यार हुआ था। तान्या ने शादी के लिए हां कह दी और दोनों के परिवारवाले भी इस शादी के लिए राजी थे। साल 1996 में दोनों ने सात फेरे लिए।

तान्या अक्सर बॉबी देओल के साथ बॉलीवुड पार्टीज और इवेंट में नजर आती हैं। वह भले ही बॉलीवुड से दूर हैं लेकिन खूबसूरती के मामले में किसी हीरोइन से कम नहीं हैं। यहां तक कि वह बड़ी-बड़ी हीरोइनों को टक्कर देती हैं। तान्या एक बिजनेस वुमेन हैं और उनका फर्नीचर के अलावा होम डेकोरेटर्स का बिजनेस है। तान्या के शोरूम का नाम ‘द गुड अर्थ’ है। बॉलीवुड के बड़े-बड़े सितारे उनके क्लाइंट हैं।

By Admin