टीवी इंडस्ट्री की सबसे फेमस शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा की बबीता जी बहुत बार चर्चा में रह चुकी हैं। हाल ही में उन्हें लेकर एक और खबर सामने आई थी कि शैलेश लोढ़ा के बाद वह भी तारक मेहता चौक छोड़ने वाली हैं। क्योंकि वह बिग बॉस 6 सोलह में बतौर कंटेस्ट जाना चाहती हैं।

तारक मेहता की बबीता जी यानि मुनमुन दत्ता का एक बयान सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस बयान में उन्होंने अपनी निजी जिंदगी से जुड़े हुए कुछ बातों का खुलासा किया है जिसे लेकर सोशल मीडिया पर हर तरफ चर्चा हो रही है। इस वीडियो में मुनमुन दत्ता ने अपने साथ हुए सेक्सुअल हैरेसमेंट का खुलासा किया है।

सोशल मीडिया के जरिए इस एक्ट्रेस ने अपने साथ हुए एक सेक्सुअल हैरेसमेंट का दर्द बयान करते हुए अपनी कहानी को बताया है। उन्होने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से अपना दर्द ब्यान करते हुए लिखा था कि “उनके एक टीचर ने अपना हाथ उनके अंदर तक डाल दिया था” उस वक्त किया हुआ था।

जाने क्या क्या लिखा मुनमुन ने अपने दर्द भरे पोस्ट में :

आगे अपना दर्द बयां करते हुए कहा की कुछ इस तरह से लिखना मेरे बचपन की यादों को ताजा कर आंखों में आंसू ले आता है। जब मुझे पड़ोस के अंकल और उनकी पैनी नजर से डर लगता था। जो हर मौके पर गलत तरिके से हाथ लगते थे और किसी को भी इस बारे में बताने के लिए धमकाते थे।

या फिर बहुत बड़े कजिन्स जो मुझे मेरी अपनी बेटियों से हटकर अलग तरह की नजर से देखते थे या फिर वह आदमी जिसने मुझे जन्म के समय अस्पताल में देखा था लेकिन 13 साल बाद उसने यह सब करना सही समझा क्योंकि बढ़ती हुई टीनएजर थी। आगे अपना दर्द बयां करती हैं कि एक अन्य टीचर जिसे मैंने राखी बांधी थी और जो लड़कियों को  ब्रा की पटियो से खींचता था और उनके ब्रेस्ट पर थप्पड़ मारता था।

दर्द ब्यान करते हुए छलके मुनमुन के आंसू :

स्टेशन पर वह आदमी जो आपको गलत तरीके से छूटता है मुनमुन ने सवाल उठाते हुए आगे लिखा था “क्यों की आप बहुत छोटे हैं और बोलने से डरते हैं इतना डर लगता है कि आप अपने पेट के अंदर की और खिंचाव महसूस करते हो और आपका गला रूंध जाता है “आपको पता नहीं होता कि इस बारे में अपने पैरंट्स को कैसे समझाएंगे या किसी को भी इस बारे में बताते हुए शर्मा जाते हैं।

इतना कुछ होने के बाद आपके अंदर पुरुषों के लिए गहरी नफरत पनपने लगती है क्योंकि आप जानते हैं कि जिन्होंने आपको ऐसा महसूस कराया व अपराधी हैं। टूटी हुई भावना जिसे दूर होने के में सालों लग जाते हैं।  मै कैंपेन को ज्वाइन कर लोगों को यह एहसास करा कर खुशी हूँ की मैं डर ही नहीं थी बल्कि आज अगर कोई मेरे साथ कुछ भी करने की कोशिश करेगा “मैं उसी चीज डालूंगी मैं जो हूं उस उस पर मुझे गर्व है”

You missed