इन दिनों भारत के सिनेमा घरों के साथ-साथ सोशल मीडिया पर द कश्मीर फाइल मूवी की चर्चा पूरी जोर शोर से है. अगर हम इस फिल्म की बात करें जो इन समय सोशल मीडिया में काफी चर्चा का विषय बना हुआ है. आज हम इस आर्टिकल के माध्यम से आपको दिक्कत अमीर फाइल के सक्सेस होने पर इन लोगों को भारत के सबसे शक्तिशाली नेता द्वारा मिलने का आमंत्रण दिया गया. जहां उन्हें क्या क्या बोला गया जिसकी जानकारी आज हम इस आर्टिकल माध्यम से आपको देंगे.

भारत के इस शक्तिशाली आदमी से मिलने पहुंचे कश्मीर फाइल्स की टीम.

द कश्मीर फाइल इस समय काफी चर्चा का विषय बना हुआ है जहां द्वारा उन्हें काफी प्यार मिल रहा है. अगर हम फिल्म की बात करें तो जिसके डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री प्रोड्यूसर अभिषेक अग्रवाल और एक्ट्रेस पल्लवी जोशी है. उनकी इस सफलता के कारण उन्हें हाल ही में भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने के लिए बुलाया गया. जहां इस मुलाकात के दौरान भारत के प्रधानमंत्री ने को बनाने की तारीफ की तो वहीं उनकी दिलेरी को भी दाद दी. मिलने के बाद प्रोड्यूसर अभिषेक अग्रवाल ने अपने पर्सनल ट्विटर से एक ट्वीट करके लिखा, जहां उन्होंने लिखा कि पीएम नरेंद्र मोदी से मिलने का सौभाग्य मिला मी फाइल पर उनकी तारीफ ने इस मुलाकात को और बीयर स्पेशल बना दिया हमें ऐसी फिल्म बनाने पर इन से पहली कभी भी इतना गर्व नहीं हुआ, शुक्रिया मोदी जी .

द कश्मीर फाइल की बॉक्स ऑफिस कलेक्शन.

जानते हैं कि द कश्मीर फाइल कश्मीरी पंडितों के पलायन पर आधारित है जो कि 1990 में हुआ था. इस आधारित पर बलिया फिल्म इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है, जहां इस फिल्म ने कुछ ही दिनों में 50 करोड़ की कमाई करने में सफलता पाई है. इस फिल्म की फर्स्ट डे कमाई की बात करें तो जो कि लगभग चार करोड़ की थी. ऐसे मीडिया रिपोर्ट के अनुसार यह बताया जा रहा है कि यह फिल्म जल्द ही 100 करोड़ के क्लब में भी शामिल होने वाली है.

By Admin