अगर आप भी फ्री में लेना चाहते है OTT प्लेटफार्म का आनंद, अपनाइये यह ट्रिक्स, देखे मूवी ही मूवी …

यह खबर उन लोगों के लिए है जो फ्री में NETFLIX और बाकी सारी OTT Platform की वेब सीरीज देखना चाहते हैं. जी हां, अगर ऐसा है तो आप बिल्कुल सही जगह पर हैं. भारत में कोरोना काल में इंटरटेनमेंट इस माध्यम के सबसे ज्यादा डिमांड बढ़ी है वह है OTT Platform. जी हां, Mx Player, Netflix, Amazon Prime Video, ZEE5, SonyLiv, Disney+Hotstar VIP, Alt Balaji, Eros Now, Voot, Discovery Plus समेत कई सारी channels के ढेरों वीडियो ने इस समय लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा है. वर्तमान समय में वेब सीरीज एंटरटेनमेंट का एक बहुत ही अहम सोर्स बन गया है. हालांकि इनमें से ज्यादा प्लेटफार्म subscription-based हैं. इसका मतलब है कि आपको इन shows को देखने के लिए हर महीने पैसे खर्च करने पड़ेंगे. हालांकि जो लोग यह पैसा खर्च नहीं करना चाहते वह भी कोई टिप्स एंड ट्रिक्स लगाकर कहीं ना कहीं से यह फिल्में आसानी से देख सकते हैं. चलिए हम आपको आज बताते हैं आप कहां से इन फिल्मों को फ्री में देख सकते हैं. कुछ ऐसा करना होगा... आजकल इंस्टेंट मैसेजिंग के ऐप काफी ज्यादा पॉपुलर हो रहे हैं. इनमें से एक है Telegram. इस ऐप पर जाकर सर्च बॉक्स में किसी भी show या फिल्म का नाम सर्च करने पर वह आपको मिल जाएगा. वह भी बिल्कुल मुफ्त. आप किसी एक सर्च पर रिजल्ट क्लिक करते हैं और देखते हैं कि सामने आ गया है कि आप किस पिक्सल रेजोल्यूशन में यह वेब सीरीज एपिसोड के हिसाब से ऑनलाइन देखना चाहते हैं या एक साथ डाउनलोड करना चाहते हैं. बता दें कि आप टेलीग्राम पर हर तरह के वेब सीरीज, फिल्में वगैरह आसानी से ऑनलाइन या डाउनलोड करके देख सकते हैं. दरअसल टेलीग्राम पर यह सारे वेब फिल्में पायरेटेड के रूप में मिल जाती है. जिसका आप बिना किसी महंगे सब्सक्रिप्शन के साथ आसानी से डाउनलोड कर इस लॉकडाउन में मजा ले सकते हैं.
 

अगर आप भी फ्री में लेना चाहते है OTT प्लेटफार्म का आनंद, अपनाइये यह ट्रिक्स, देखे मूवी ही मूवी …

यह खबर उन लोगों के लिए है जो फ्री में NETFLIX और बाकी सारी OTT Platform की वेब सीरीज देखना चाहते हैं. जी हां, अगर ऐसा है तो आप बिल्कुल सही जगह पर हैं. भारत में कोरोना काल में इंटरटेनमेंट इस माध्यम के सबसे ज्यादा डिमांड बढ़ी है वह है OTT Platform. जी हां, Mx Player, Netflix, Amazon Prime Video, ZEE5, SonyLiv, Disney+Hotstar VIP, Alt Balaji, Eros Now, Voot, Discovery Plus समेत कई सारी channels के ढेरों वीडियो ने इस समय लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा है. वर्तमान समय में वेब सीरीज एंटरटेनमेंट का एक बहुत ही अहम सोर्स बन गया है. हालांकि इनमें से ज्यादा प्लेटफार्म subscription-based हैं. इसका मतलब है कि आपको इन shows को देखने के लिए हर महीने पैसे खर्च करने पड़ेंगे. हालांकि जो लोग यह पैसा खर्च नहीं करना चाहते वह भी कोई टिप्स एंड ट्रिक्स लगाकर कहीं ना कहीं से यह फिल्में आसानी से देख सकते हैं. चलिए हम आपको आज बताते हैं आप कहां से इन फिल्मों को फ्री में देख सकते हैं.

कुछ ऐसा करना होगा...

आजकल इंस्टेंट मैसेजिंग के ऐप काफी ज्यादा पॉपुलर हो रहे हैं. इनमें से एक है Telegram. इस ऐप पर जाकर सर्च बॉक्स में किसी भी show या फिल्म का नाम सर्च करने पर वह आपको मिल जाएगा. वह भी बिल्कुल मुफ्त. आप किसी एक सर्च पर रिजल्ट क्लिक करते हैं और देखते हैं कि सामने आ गया है कि आप किस पिक्सल रेजोल्यूशन में यह वेब सीरीज एपिसोड के हिसाब से ऑनलाइन देखना चाहते हैं या एक साथ डाउनलोड करना चाहते हैं. बता दें कि आप टेलीग्राम पर हर तरह के वेब सीरीज, फिल्में वगैरह आसानी से ऑनलाइन या डाउनलोड करके देख सकते हैं. दरअसल टेलीग्राम पर यह सारे वेब फिल्में पायरेटेड के रूप में मिल जाती है. जिसका आप बिना किसी महंगे सब्सक्रिप्शन के साथ आसानी से डाउनलोड कर इस लॉकडाउन में मजा ले सकते हैं.