Tej Pratap Marriage: लालू के बेटे की शादी में खाने की मारा मारी, प्लेट, बर्तन सब हो गए चोरी ! ऐसे लगने लगा था कि दब जायेगे कुछ Public इस भीड़ में! कुछ लोग चीखने चिल्लाने भी लगे! ये भी लगने लगा कि अति रिक्त police force बुलानी पड़ सकती है! ये नज़ारा था लालू प्रसाद यादव के बेटे तेज प्रताप यादव की शादी क! जब जेल से पेरोल (Bail) ले कर आये RJD प्रमुख लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव के विवाह में शनिवार को हंगामा हुआ! और अनियंत्रित भीड़ ने VIP और Media के लिए बने पंडाल को अलग करने वाले घेरे को तोड़ दिया तथा खाने का सामान लूटने लगे!

Tej Pratap Marriage-

तेज प्रताप राजद विधायक (MLA) चंद्रिका राय की पुत्री ऐश्वर्या राय के साथ शनिवार को विवाह सूत्र में बंधे! विवाह समारोह में जुटने वाले हजारों लोगों के लिए इंतजाम किया गया था! जयमाला कार्यक्रम (Program) के कुछ ही समय बाद भीड़ ने घेरा तोड़ दिया और लोग खाने की चीजें लूटने लगे! ये लोग RJD समर्थक बताए जा रहे हैं! जल्द ही पूरा क्षेत्र टूटी क्राकरी, उलटे टेबल और कुर्सियां से पट गया! इस बीच Party के कई नेताओं ने लोगों को भगाने का असफल प्रयास किया!

कई camera man सहित मीडिया कर्मियों ने शिकायत की! कि उनके साथ हाथपाई हुई और उनके उप करणों को क्षति पहुंचायी गई! Caterer ने कहा कि अनियंत्रित भीड़ में शामिल लोगों ने उनके कुछ बर्तन और अन्य चीजें लूट लीं! विवाह समारोह में जुटने वाले हजारों लोगों के लिए इंतजाम किया गया था! जयमाला program के कुछ ही समय बाद भीड ने घेरा तोड़ दिया और लोग खाने की चीजें लूटने लगे! ये लोग संभवत : RJD समर्थक थे!

और देखें – आ गया नया फतवा, पहली बार योगी का सरकारी आदेश टकराएगा एक फतवे से …

By dp

You missed