बॉलीवुड के मोस्ट हैंडसम स्टोर रितिक रोशन इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। पत्नी सुजैन खान से अलग होने के बाद रितिक रोशन सिंगल है। लेकिन पिछले कुछ दिनों से रितिक रोशन को एक्ट्रेस सबा आजाद के साथ देखा जा रहा है। दोनों को डिनर और लॉन्च डेट से लेकर हैंग आउट करते हुए भी देखा गया है।

फिलहाल दोनों में से किसी ने भी अपने इस रिश्ते की अभी तक कोई पुष्टि नहीं की है। इसी बीच एक और एक्ट्रेस का दिल रितिक रोशन पर आ गया है , जिन्होंने सबके सामने अपनी इच्छा जाहिर की है।

एक्ट्रेस ने खुलेआम किया प्यार का इजहार :

इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस ने कहा कि वे रितिक रोशन शादी करना चाहती हैं , अगर वह फिर से घर जाने को तैयार है। आपको बता दें कि एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि पूर्व मिस इंडिया यूनाइटेड कॉन्टिनेंट्स गायत्री भारद्वाज है। हालही में उन्होंने ऋतिक रोशन को लेकर अपनी फिल्लिंग्स जाहिर की हैं।

इंटरव्यू में रैपिड फायर सवाल पूछे जाने पर उन्होंने बताया। रितिक रोशन मेरे बचपन का क्रश है और मैं उन्हें बिल्कुल भी नहीं छोडूंगी।  इसी दौरान एक्ट्रेस से कई बातें पूछी गई। जिसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि ‘मैं सिद्धार्थ चतुर्वेदी को डेट करना चाहूंगी मुझे मालूम नहीं कि वह सिंगल है या नहीं’ आगे उन्होंने कहा मैं रितिक रोशन शादी करना चाहूंगी वह मेरे ख्याल से वह भी सेटल होने के लिए तैयार है वह मेरे बचपन के क्रश है और इसलिए मैं उन्हें नहीं छोड़ सकती।

आपको बता दें कि 2000 में सुजैन खान से रितिक रोशन ने लव मैरिज की थी। लेकिन उनका रिश्ते के बीच कई तरह की खटास आ गई।  बहुत सारी अनबन की खबरें आने लगी फिर दोनों ने तलाक ले लिया। लेकिन  रितिक रोशन अभी भी मिलकर बच्चों की देखभाल कर रहे हैं। दोनों की शादी भले ही टूट गई है , पर दोनों के बीच में रिश्ता काफी गहरा है। दोनों को कई बार दूसरे के साथ इवेंट में देखा गया है।

कुछ बातें गायत्री के बारे में :

आपको बता दें कि गायत्री भारद्वाज ने प्री-नर्सरी में रहते हुए मिस इंडिया बनने का सपना देखा था और कड़ी मेहनत ने उन्हें फेमिना मिस इंडिया यूनाइटेड कॉन्टिनेंट्स 2018 का ताज पहनाया। गायत्री की मां एक सायकॉलजिस्ट हैं और पिता पायलट हैं। उन्होंने डेंटल सर्जरी की पढ़ाई की है। दिसंबर 2020 में उन्होंने अपना पहला वेब शो ‘ढिंढोरा’ किया था। इसके अलावा वह जल्द एक बॉलीवुड फिल्म में भी नजर आने वाली हैं।

 

You missed