90 के दशक के बहुत ही चर्चित गाना ओ लाल दुपट्टे वाली तो आप सबों ने सुना ही होगा. उस समय के हर शादी फंक्शन में इस गाने का बजना तय ही था. एक्ट्रेस और दो एक्टर नाचते हुए नजर आते हैं. लेकिन आज हम इस आर्टिकल के माध्यम से ओ लाल दुपट्टे वाले सॉन्ग के एक्ट्रेस के बारे में आपको बताएंगे और उनकी कुछ नई फोटो आपको दिखाएंगे. जिसे देखने के बाद आप अपने आप पर विश्वास नहीं कर पाएंगे कि यह वही एक्ट्रेस है जो इस समय दिख रही है. अब उनका पूरा लुक पूरी तरह से चेंज हो चुका है.

वायरल हुई तस्वीर

ओ लाल दुपट्टे वाली सॉन्ग पर नाचने वाली अभिनेत्री को तो हम सब जानते ही हैं जिसका नाम रितु शिवपुरी है. जो कि इस समय सोशल मीडिया पर काफी चर्चा का विषय बनी हुई है. अगर हम इस गाने की बात करें जो आज भी पाद लोगों के जुबां पर रहता है. अगर हमें इस गाने की बात करें तो 1993 में रिलीज हुई गोविंदा और चंकी पांडे की फिल्म आंखें. फिल्म का यह गाना है आज 32 साल हो गए इस फिल्म को बॉलीवुड फिल्म डिस्टिक में आए हुए. लेकिन उसके गाने आज भी लोगों के बीच उतना ही मशहूर है. और इस समय सोशल मीडिया पर काफी चर्चा का विषय बना हुआ है.

29 साल बाद ऐसी दिखने में लगती है , अभिनेत्री

1993 में बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में आई फिल्म आंखें. आप सभी ने तो देखा ही होगा और उस फिल्म के एक गाने को तो गुनगुनाए ही होगा. अगर हम उस गाने की बात करें जिसमें गोविंदा के साथ जिस एक्ट्रेस को क्या होगा उसका नाम रितु शिवपुरी है. अगर हम रितु शिवपुरी की फिल्मी दुनिया की कैरियर की बात करें बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में ज्यादा काम नहीं किया जिसके चलते वह फ्लॉप साबित हुई. फ्लॉप साबित होने के बाद भी इस समय सोशल मीडिया पर वह काफी तेजी से उनका डांसिंग वीडियो काफी वायरल हो रहा है और उनकी इस समय की कुछ फोटो और भी ज्यादा वायरल हो रहे हैं। कैरियर में फ्लॉप होने के कारण रितु ने जल्द ही फिल्मी दुनिया से दूरी बना ली और उन्होंने शादी कर अपना घर बसा लिया. और अपनी फैमिली लाइफ में व्यस्त हो गई. लेकिन इस समय उनकी काफी साल बाद उनकी नई फोटो सामने आई है जिसमें उन्हें देखकर साफ पहचाना नहीं जा रहा है.

By Admin