बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में आए दिन बॉलीवुड की अभिनेत्री डॉक्यूमेंट का शिकार होती ही रहती है. जिनकी वजह से उनकी वीडियो अक्सर इस सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बनी रहती हैं. लेकिन आज हम माध्यम से एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बताएंगे बहुत कम है छोटे कपड़े पहने हैं लेकिन उसके बावजूद भी ऑफ मोमेंट की शिकार हो गई. और जिसके बाद उनकी वीडियो पूरी तरह से सोशल मीडिया पर वायरल हो गई.

शर्मसार हुई अभिनेत्री.

यह तो हम सब जानते हैं कि बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की अभिनेत्री अक्सर अपने छोटे कपड़े पहनने के कारण अप्स मोमेंट की शिकार हो जाती हैं. जोकि किसी ना किसी अभिनेत्री के साथ होते जाता है. वैसे ही कुछ इस समय बॉलीवुड के सुपर स्टार एक्ट्रेस अभिनेत्री छपरा के साथ भी हो गया है. जहां वह कुछ ना चाहते हुए भी कैमरे में अप्स मूवमेंट का शिकार हो गई. उनकी यह घटना पूरी तरह से कैद हो गई. अगर हम इस घटना का शिकार होने के कारण के बारे में पता करें तो जिससे यह बात सामने आई है कि उन्होंने नाईट ड्रेस पहनी थी, और ऊपर से ब्रा भी नहीं पहनी थी .जोकि वायरल हो रहे इस वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है.

जाने कब की है यह वायरल वीडियो

अगर हम सोशल मीडिया पर हो रहे वायरल वीडियो की बात करें, जिसमें की मशहूर अभिनेत्री एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा साफ दिखाई दे रही है. उनकी फिल्म नमस्ते इंग्लैंड साल 2018 में रिलीज हुई. जिसके बाद एक्ट्रेस अपने फिर प्रमोशन के लिए वन पीस पहुंच गई. तोरण बिना ब्रा पहने ही स्टेज पर चली गई. जिसके बाद उनकी जरा की तस्वीरें पूरी तरह कैमरे में कैद हो गई और एक वीडियो बंद कर सोशल मीडिया पर पूरी तरह से बाहर हो गया. अगर हम वायरल हुए वीडियो की बात करें जिसमें यह साफ देखा जा रहा है कि एक्ट्रेस ने बहुत ही टाइट ड्रेस पहन रखी थी जिसमें एक्ट्रेस करती कर साफ तौर पर देखा जा सकता था. की एक्ट्रेस ने ब्रा के साथ-साथ अंडर गारमेंट भी नहीं पहना हुआ था जिसके चलते उनके बम नजर आ रहा था. और अगर हमें इस वीडियो की बात करें जिनमें अभिनेत्री परिणीती चोपड़ा के साथ नमस्ते इंग्लैंड के अभिनेता अर्जुन कपूर भी शामिल थे.

By Admin