साउथ के सुपरस्टार यश की फिल्म ‘केजीएफ 2’ का फैंस सालों से बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। लोगों ने यश की ‘केजीएफ 2’ के लिए एडवांस बुकिंग भी शुरू कर दी थी। खास बात यह है कि उनका इंतजार अब खत्म हुआ है. यश और संजय दत्त स्टारर ‘केजीएफ 2’ में दर्शकों को रॉकी भाई और अधीरा की लड़ाई देखने को मिलेगी। इसके साथ ही एक्ट्रेस रवीना टंडन और प्रकाश राज भी फिल्म में अहम भूमिका निभाती नजर आएंगी।

आपको बता दे की बॉलीवुड लाइफ के क्रिटिक के मुताबिक यश की फिल्म ‘केजीएफ 2’ का ओपनिंग पार्ट जबरदस्त है। पहले हाफ में दर्शकों को अधीरा और रॉकी के बीच लड़ाई देखने को मिलेगी। जबकि अधीरा अपनी खदानों को वापस पाने के लिए रक्तपात से गुजरने के लिए दृढ़ है, रॉकी भी उसे जवाब देने के लिए तैयार है। इसके अलावा फिल्म के डायलॉग ऐसे हैं कि दर्शक इसे सुनने के बाद खुद को पर्दे से अलग नहीं कर पाएंगे.

गौरतलब है कि दर्शकों के मुताबिक अधीरा ने ‘केजीएफ 2’ का पहला राउंड जीता, लेकिन पहला हाफ अपने भतीजे गरुड़ की मौत के साथ खत्म हुआ। ऐसे में देखना होगा कि क्या अधीरा रॉकी भाई से बदला ले पाता है और क्या केजीएफ सेकेंड हाफ में अपने दुश्मन को मात दे पाएगा।

By Admin