The beautiful heroine of ‘Tum Bin’ is now looking like this, she is handling the business of crores with her husband:2001 में रिलीज हुई अनुभव सिन्हा की रोमांटिक फिल्म ‘तुम बिन’ दर्शकों को बेहद पसंद आई थी और यह फिल्म अब भी अपने गानों व फ्रेश चेहरों को लेकर याद की जाती है। खास तौर से ‘तुम बिन’ की चर्चा होते ही इस फिल्म की खूबसूरत हीरोइन संदली सिन्हा तो आंखों के सामने ही घूमने लगती हैं।

तुम बिन’ के बाद संदली सिन्हा को कई और फिल्मों के मौके मिले, लेकिन उनमें वो कोई खास करिश्मा नहीं दिखा पाईं, जिसकी वजह से उन्हें साइड रोल मिलने शुरु हो गए। एक लीड हीरोइन की लीग से निकलकर संदली सिन्हा कब साइड हीरोइन की फेहरिस्त में आ गईं उन्हें भी खुद पता नहीं चला।

लाख कोशिशों के बाद भी जब संदली सिन्हा बॉलीवुड में अपने कदम ठीक से नहीं जमा पाईं तो उन्होंने 2005 में बिजनेसमैन किरण सालस्कर से शादी कर ली। शादी के बाद संदली सिन्हा ने करीब 7-8 सालों का ब्रेक लिया और फिर से साउथ फिल्मों में वापसी की।

आज फिल्मों के अलावा संदली सिन्हा अपने बिजनेस पर फोकस कर रही हैं। क्या आप जानते हैं कि संदली सिन्हा आज एक बेकरी की फाउंडर हैं ? संदली सिन्हा आज कंट्री ऑफ ओरिजिन को संभाल रही हैं जो देश की सबसे बड़ी बेकरी में से एक है। इस बेकरी की नींव उन्होंने अपने पति किरण सालस्कर के साथ मिलकर रखी।

संदली सिन्हा और किरण सालस्कर की कई फूड चेन हैं और हॉस्पिटैलिटी और एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में भी वो अपनी सेवाएं दे रहे हैं। संदली के दो बच्चे भी हैं, लेकिन फिल्मों से दूर रहकर भी संदली सिन्हा ने जिस तरह खुद को मेनटेन करके रखा है। संदली आखिरी बार तुम बिन 2 में स्पेशल अपीरियंस में दिखाई दी थीं।