अपने समय की बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस के लिस्ट में शुमार रेखा को आज किसी पहचान की कोई जरूरत नहीं है। उन्होंने अपने बेहतरीन अभिनय और जबरदस्त खूबसूरती से हर किसी को अपना दीवाना बनाया है। आज भी रेखा की खूबसूरती सब को अपनी ओर खींच लेती है। रेखा ने महज 3 साल की उम्र से ही एक्टिंग के करियर में शुरवात कर ली थी।

रेखा ने अबतक के अपने फ़िल्मी करियर में 180 फिल्मो में काम किया है।इससे जुड़े कई किस्से सामने आए हैं जिसके कारण रेखा लोगों के बीच हमेशा सुर्खियों में बनी रहती है।रेखा के फिल्मी करियर से जुड़ी एक ऐसी बात बताने जा रहे हैं। जिसे लेकर रेखा खुद भी कभी नहीं भूल सकती।

जानिए किस अभिनेता की रेखा के साथ नाहने की जिद्द :

रेखा के साथ जो यह घटना घटी थी। इसमें बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता का हाथ था। आपको जानकर हैरानी होगी कि जिस अभिनेता ने  बॉलीवुड की इस खूबसूरत एक्ट्रेस के साथ इस तरह की घटना की थी। वह और कोई नहीं बल्कि उस समय के मशहूर अभिनेता विनोद मेहरा थे। जी हां उन्होंने रेखा के साथ नहाने की जिद्द की थी। यह तो हर कोई जानता है कि विनोद मेहरा और रेखा ने एक साथ कई फिल्मों में काम किया है।

लेकिन बेहद कम लोग जानते होंगे कि इस दौरान दोनों के अफेयर की खबरें भी लोगों के बीच काफी सुर्खियों में थी। बात करें उस घटना की तो आपको बता दें कि यह घटना दोनों की एक फिल्म शूटिंग के दौरान ही हुई थी। फिल्म की शूटिंग के लिए रेखा को नहाने का सीन करना था।  जिसकी वजह से नहाने के लिए जैसे ही बाथरूम में गई  ,वहां से वहां पहले ही विनोद मेहरा छुपकर बैठे हुए थे।

लेकिन जब कपड़े उतारने से पहले रेखा  कि नजर पीछे बेंच पर लेटे विनोद पर पड़ती है।  तो रेखा उन्हें देखकर काफी डर जाती है इतना ही नहीं , घबरा कर और काफी गुस्से से विनोद को बाथरूम से बाहर जाने की धमकी देती है। उन दिनों रेखा और विनोद के प्यार की खबरें बहुत ज्यादा सुर्खियों में थी। कुछ मीडिया रिपोट्र्स के मुताबिक दोनों ने छुप कर शादी भी कर ली थी। लेकिन विनोद के घरवालों ने रखा को स्वीकार नहीं किया जिसके चलते उन्हें घर से जाना पड़ा। लेकिन आप को बता दें की शादी की बात को आज तक ना तो रेखा ने कुछ बोला है और ना ही विनोद महरा ने कुछ भी कहा।

You missed