The daughter-in-law of this millionaire family, wearing a transparent dress, showed her body’s private part, people were blown away after seeing the photo: करोड़ों की संपत्ति की मालकिन और टी-सीरीज के चेयरमैन भूषण कुमार की पत्नी दिव्या खोसला कुमार उन हसीनाओं में से हैं, जिन पर उम्र का असर पड़ता नजर आ रहा है। ऐसा इसलिए क्योंकि 30 साल की उम्र पार करने के बावजूद इस लड़की की खूबसूरती में एक प्रतिशत भी कमी नहीं आई है। उम्र के इस पड़ाव पर भी दिव्या न सिर्फ बेहद हॉट दिखती हैं बल्कि उनका अंदाज इतना ट्रेंडी है, जिसे देखकर यकीन करना मुश्किल हो जाता है कि उनका एक 11 साल का बेटा भी है।

खैर, अगर ऐसा है भी तो क्यों न कम उम्र में ही शादी कर लेने वाली इस एक्ट्रेस ने हर कदम पर खुद को साबित किया है. एक्टिंग हो या दूसरे एक्टर्स से ऐक्टिंग कराने की बात हो दिव्या हर मोर्चे पर एक्टिव रहती हैं। इसके बावजूद वह अपना ख्याल इस तरह रखती हैं कि उनके सामने युवा अभिनेत्रियां भी फीकी पड़ जाती हैं। ऐसा हम यूं ही नहीं कह रहे हैं बल्कि इसका एक उदाहरण फिर देखने को मिला है। दरअसल, इस बार दिव्या द्वारा शेयर की गई तस्वीरों में उन्होंने अपनी असली भारतीय खूबसूरती को फ्लॉन्ट करते हुए सेक्सी का टच देने में कोई कसर नहीं छोड़ी है.

दरअसल, दिव्या खोसला कुमार ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह इतनी ग्लैमरस-सेंसुअल और सेक्सी लग रही हैं कि वह उनसे नजरें नहीं हटा पा रही हैं. इन तस्वीरों में वह पेस्टल पिंक कलर का रफल गाउन पहने नजर आ रही हैं। इस तरह के जोखिम भरे-बोल्ड आउटफिट को कैरी करने के लिए न सिर्फ काफी आत्मविश्वास और हिम्मत की जरूरत होती है, बल्कि इसमें ढलना भी इतना आसान नहीं होता है। हालांकि दिव्या की बात करें तो उनके लिए कुछ भी नामुमकिन नहीं है।

अपने स्लिम-ट्रिम बॉडी को फ्लॉन्ट करने के लिए, करोड़पति परिवार की बहू ने इस पोशाक को लंदन स्थित लक्जरी फैशन हाउस मिलिया लंदन से उठाया, जिसमें हॉटनेस के तत्व को दिखाने में कोई कसर नहीं छोड़ी। आउटफिट के पैटर्न को फिगर हगिंग रखा गया था, जिससे उनके कर्व्स पूरी तरह से हाईलाइट हो रहे थे। इस पोशाक के आगे की तरफ स्लिट दिया गया था, जो घुटने तक ऊंचे हिस्से तक रखा हुआ था। यह विवरण न केवल समग्र रूप के स्टाइल भागफल को जोड़ रहा था, बल्कि दिव्या को अपने चिकने पैरों को फ्लॉन्ट करते हुए भी देखा जा सकता था।

इस बात से इंकार नहीं किया जा सकता है कि दिव्या के आउटफिट में कई ऐसे एलिमेंट थे, जो उन्हें बोल्ड लुक दे रहे थे। लेकिन ड्रेस में बनी प्लंजिंग डीप कट नेकलाइन ऐसी थी, जो एक्ट्रेस के लुक में बोल्डनेस का टच देने का काम कर रही थी. ऐसा इसलिए क्योंकि दिव्या ने पिंक ब्रालेट को पतले कपड़े से बनी ड्रेस के साथ मैच किया था, जिसे छुपाने की बजाय उन्होंने हाईलाइट कर लुक को दोगुना सेक्सी बना दिया था। वहीं इसके कंधों को सेट-इन लुक में रखा गया था, जो लुक को हैंडल करने में काफी हॉट नजर आ रहा था।

वैसे दिव्या हमेशा ही अपनी खूबसूरती से लोगों को हैरान करती हैं। लेकिन जिस तरह से उन्होंने इस आउटफिट को स्टाइल किया, उससे उनका नेचुरल स्किन टोन एकदम फ्लॉन्ट कर रहा था. अपने लुक को पूरा करने के लिए एक्ट्रेस ने रिफाइंड मेकअप लुक हासिल किया, जिसके साथ उन्होंने अपनी पलकों पर फ्लैश-टोन्ड पिंक शैडो लगाया। वहीं उन्होंने अपनी लैशलाइन के पास क्रीमी और सॉफ्ट स्मोकी काजल लगाया, जिससे उन्होंने बेसिक लाइनर और मस्कारा से अपना मेकअप पूरा किया. वहीं, नेक पार्ट को कवर करने के लिए एक्ट्रेस ने पोल्की से बना लेयर्ड नेकपीस गले में लगाया, जो लुक में फोकस प्वाइंट बनाता नजर आया।