अनुपमा सीरियल में आया बड़ा मोड़ शिवांगी जोशी की होगी एंर्टी और किंजल की सौतन का किरदार निभाएगी स्टार प्लस फेमस एक्ट्रेस शिवांगी जोशी।

स्टार प्लस के टीवी शो अनुपमा की फैन फोल्विंग बढ़ती ही जा रही है। टीवी शो ‘अनुपमा ‘ लगातार अपनी कहानी को लेकर सुर्खियों में रहता है। शो में आए दिन नए ट्विस्ट देखने को मिलते हैं। शो का कंटेंट और ट्विस्ट इतने शानदार होते है कि दर्शक खुद को इसे देहने से नहीं रोक पाते है।

स्टार प्लस के फेमस शो ‘अनुपमा’के कई बड़े स्टार्स इस शो को छोड़ चुके हैं जिसकी वजह से शो की टीआरपी नंबर 1 से नीचे गिर के नंबर 2 पर आ गई है। शो में से कई स्टार्स के छोड़ जाने पर दर्शको को लग रहा है की अब किसी बड़ी हस्ती की जरूर शो में नजर आने वाली है। शो के मेकर भी दर्शको में इंटरस्ट बनाये रखने के लिए शो में नए ट्विस्ट लाने वाले हैं।

अनुपमा सीरियल में शिवांगी जोशी की एंट्री :

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ROHIT FF (@_love_u_anupamaa_)

शिवांगी जोशी स्टार प्लस के शो ‘यह रिश्ता क्या कहलाता है ‘ में नायरा के किरदार में नजर आई थी। शिवांगी जोशी को इस शो में बेहद पसंद किया गया था। शिवांगी एक रियलिटी शो खतरों के खिलाडी में देखा गया था लेकिन अनुमान लगया जा रहा है कि शिवांगी दुबारा से सास बहु वाले सीरियल में दूखी जाएँगी सोशल मीडिया पर भी शिवानी और अनुपमा की एक साथ कई तस्वीरें वाइरल हो रही है। इस तस्वीरों को देख कर लोगो को लग रहा है कि शिवांगी जोशी की “अनुपमा ” में एंट्री हो सकती है।

शिवांगी की अनुपमा के बेटे तोषू संग वायरल हुई तस्वीरें :

सोशल मीडिया पर शिवांगी और तोषू की रोमांटिक तस्वीरें खूब वायरल हो रही है। जिन्हे देख अनुपमा के फैंस कई तरह के अनुमान लगा रहे है। शिवांगी और तोषु को इन तस्वीरें में एक दूसरे के काफी करीब देखा जा रहा है और लोगो को इन तस्वीरों को देखकर ऐसा लग रहा है कि बीते दिनों से तोषू की जिस गर्लफ्रेंड को लेकर बवाल चल रहा है वह किरदार शिवांगी को मिलने वाला है। क्योंकि तस्वीरों में वह तोषू के साथ रोमांस करती दिख रही हैं।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ROHIT FF (@_love_u_anupamaa_)

यानी अगर शिवांगी की एंट्री होती है तो वह किंजल की सौतन के रूप में होंगी। वहीं एक तस्वीर ऐसी भी सामने आई है, जहां वह रुपाली गांगुली के साथ नजर आ रही हैं। तस्वीरों को देखने के बाद इस शो दिलचस्पी फिर से बढ़ती नजर आ रही है।

You missed