Oops Moment

‘दीया और बाती हम’ की संध्या हुई Oops Moment का शिकार, तेज हवा उड़ गई ड्रेस: टीवी का पॉपुलर शो ‘दिया और बाती हम’ कई सालों से लोगों के दिलों पर राज कर रहा है. इस शो में संध्या बिंदानी के किरदार से मशहूर हुईं एक्ट्रेस दीपिका सिंह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. दीपिका सिंह एक्टिंग के साथ-साथ डांसिंग में भी माहिर हैं। वह आए दिन सोशल मीडिया पर अपने डांस वीडियो शेयर करती रहती हैं। लेकिन आज हम आपको उनका एक ऐसा डांस वीडियो दिखाने जा रहे हैं जिसमें तेज हवा ने उन्हें धोखा दिया और दीपिका की ड्रेस उड़ गई.

इन दिनों दीपिका सिंह का पिछले साल का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. वीडियो में वह फिल्म ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ के गाने ‘बन के तितली दिल उड़ा’ पर डांस करती नजर आ रही हैं. लेकिन हम इस वीडियो में देख सकते हैं कि डांस करते समय उनका छोटा फ्रॉक हवा में उड़ जाता है और वह ऊप्स मोमेंट का शिकार हो जाती हैं. इस वीडियो को देखें…

पीले रंग का फ्रॉक पहने वह पहाड़ों के बीच डांस करती नजर आ रही हैं. डांस करते हुए उनका फ्रॉक हवा से उड़ जाता है और पूरा मामला कैमरे में कैद हो जाता है. हालांकि, अगले ही पल दीपिका जल्दी से फ्रॉक पकड़ लेती है और फिर से डांस करने लगती है। इस वीडियो में दीपिका ने पीले रंग की फ्लोरल ड्रेस पहनी हुई है। दीपिका के इस वीडियो को अब तक लाखों बार देखा जा चुका है.