ऐश्वर्या राय बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेसस में से एक हैं और सोशल मीडिया पर ऐश्वर्या के लाखो फैंस है।आए दिन सोशल मीडिया पर ऐश्वर्या राय को लेकर कोई न कोई खबर वायरल होती ही रहती है। ऐश्वर्या राय दुनिया की खूबसूरत महिलाओं में एक नाम ऐश्वर्या का भी आता है। ऐश्वर्या 48 की उम्र में भी अपनी खूबसूरती से दूसरी एक्ट्रेस को मात देती है। 

सोशल मीडिया पर ऐश्वर्या का एक वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है रिपोर्ट के मुताबिक वीडियो ऐश्वर्या के मिस वर्ल्ड का ख़िताब जीतने से पहले का है। दरअसल ऐश्वर्या का यह वीडियो एक ऐड का वीडियो है जिसमें ऐश्वर्या की खूबसूरती देखते ही बनती है। इसी ऐड से ऐश्वर्या को रातोंरात बहुत फेमस हो गई थी।

उनकी खूबसूरती के चर्चे सिर्फ बॉलीवुड में नहीं बल्कि हॉलीवुड में भी होते हैं।आए दिन फैन उनकी पुरानी फोटोज या वीडियोज शेयर करते रहते हैं। इस बीच ऐश्वर्या राय का एक पुराना एड वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने मात्र 3 सेकेंड में ही पूरी लाइमलाइट छीन ली। ऐश्वर्या का ये एड काफी पुराना और इसे पर्दे पर लगभग 19 साल हो गए. इस एड की वजह से ही ऐश्वर्या राय मिस वर्ल्ड बनने से पहले ही सुर्खियों में आ गई थीं।

ऐश्वर्या का वायरल एड :

सोशल मीडिया पर वायरल हो यह एड वीडियो साल 1993 में एक कोल्ड ड्रिंक का एड आया था और  साल 1994 में जब वो मिस वर्ल्ड के कॉम्पटीशन में पहुंची तो सबको लगा ही कि ऐश्वर्या इस अवॉर्ड की असली हकदार हैं। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में ऐश्वर्या के साथ बॉलीवुड दो और बड़े स्टार नजर आ रहे है।वायरल वीडियो में ऐश्वर्या के साथ साथ आमिर खान और महिमा चौधरी भी नजर आ रहे है।

बात अगर ऐड की करें तो वीडियो में आप देख सकते हैं कि आमिर खान चेस खेल रहे होते हैं तभी उनकी पड़ोसन महिमा चौधरी आती हैं और वो कोल्ड ड्रिंक मांगती हैं। लेकिन आमिर के घर में कोल्ड ड्रिंक खत्म हो जाती है. फिर वो बारिश में भीगते हुए, गाड़ियों से टकराते हुए जैसे-तैसे एक्ट्रेस के लिए कोल्ड ड्रिंक लाते हैं।  तभी तभी एड में ऐश्वर्या की एंट्री होती है यानी संजना की एंट्री होती है और सिर्फ तीन सेकेंड के रोल में संजू बनकर ऐश्वर्या सारी लाइमलाइट लूट ले जाती हैं। एड में कुछ ही सेकंड का रोल प्ले कर के ऐश्वर्या की बॉलीवुड इंडस्ट्री में उनके करियर की शुरुवात हो जाती है।

ऐश्वर्या राय के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस को लास्ट टाइम साल 2018 में फिल्म ‘फन्ने खां’ में देखा गया था। ऐश्वर्या काफी लम्बे ब्रेक के बाद फिर से बॉलीवुड में वपसी करने जा रही है और एक्ट्रेस को जल्द ही ‘पोन्नियिन सेल्वन’ में नजर आने वाली हैं। यह फिल्म इसी महीने यानी 30 सितंबर को रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म की कहानी चोल शासकों की कहानी है।