अस्पताल में भर्ती उर्फी जावेद की पहली फोटो आई सामने, खाने को देखते ही बुरा मुंह बनाया

अस्पताल में भर्ती उर्फी जावेद की पहली फोटो आई सामने, खाने को देखते ही बुरा मुंह बनाया: फैंस लगातार सवाल पूछ रहे हैं कि क्या उर्फी जावेद प्रेग्नेंट है इसी बीच खबर ये भी आ गई कि उनको अस्पताल में भर्ती होना पड़ा है. सोशल मीडिया पर फैंस ने हाय तौबा मचा रखी है. उर्फी की उल्टियों को लेकर फैंस ने सोशल मीडिया पर भी उल्टे-सीधे सवाल करने शुरू कर दिए

उर्फी जावेद अभी बैचलर हैं.इसके अलावा उनको पिछले दो दिनों से बुखार है.उनको मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती कराया गया है.यहां डॉक्टर्स की जांच में पता चला है कि उनको 103 -104 डिग्री तक फीवर है.उसी के कारण भी उनको लगातार उल्टियां हो रही थीं.अब उर्फी के फैंस को क्या कहें ?

डॉक्टर्स ने उन्हें भर्ती कर उनका इलाज शुरू कर दिया था. साथ ही उनकी बीमारी का पता लगाने के लिए कुछ टेस्ट भी किए गए थे.हालांकि, अभी तक न उर्फी और न ही उनके किसी करीबी ने इस बात की जानकारी दी है कि उर्फी को हकीकत में हुआ क्या है?

अस्पताल में भर्ती उर्फी जावेद की पहली फोटो आई सामने, खाने को देखते ही बुरा मुंह बनाया
अस्पताल में भर्ती उर्फी जावेद की पहली फोटो आई सामने, खाने को देखते ही बुरा मुंह बनाया

अस्पताल से फोटो शेयर कर उर्फी ने कही ये बात

उर्फी ने अस्पताल से अपनी तस्वीर भी शेयर की है. इसमें वह हॉस्पिटल के बेड पर नजर आ रही हैं और उनके सामने खाना रखा हुआ है, जिसे खाकर वह अपना मुंह बना रही हैं. इसके साथ ही कुछ लाइन्स भी लिखी हैं. बताया है कि जब से वह यहां हैं उनके पास बहुत समय है. उनके साथ ऐसा इसलिए हुआ क्योंकि वह अपनी सेहत का ख्याल नहीं रख रही थीं. उसे इग्नोर कर रही थीं. और अब अस्पताल में पड़ी हैं.

अलग ड्रेसिंग सेंस ने दिलाई उर्फी को पहचान

कई टीवी शोज में नजर आ चुकीं उर्फी जावेद को खास पहचान उस समय हासिल हुई जब वह ‘बिग बॉस ओटीटी’ का हिस्सा बनीं. इस शो में वह ज्यादा वक्त तक नहीं टिक पाईं, लेकिन उनके अतरंगी अंदाज ने उन्हें दुनियाभर में फेमस कर दिया. इस शो के बाद से ही उर्फी अपने लुक्स की वजह से सुर्खियों में आईं. एक्ट्रेस अपने लुक्स के साथ एक्सपेरिमेंट करने से कभी पीछे नहीं हटतीं.

पिछली बार ‘बिग बॉस’ के OTT वर्जन में दिखी थीं उर्फी

अक्सर पब्लिकली अजीबो-गरीब ड्रेस में आने वाली उर्फी जावेद पिछली बार ‘बिग बॉस’ के OTT वर्जन में बतौर कंटेस्टेंट नज़र आई थीं. चर्चा है कि उर्फी सलमान खान के रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ में भी बतौर कंटेस्टेंट दिख सकती हैं.