सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जहां पर हमें कुछ नया तो कभी कुछ अजीब देखने को मिल जाता है। सोशल मीडिया पर कोई भी किसी भी तरह की वीडियो डाल सकता है। आए दिन हमें कई तरह के वीडियोस देखने को मिल जाते हैं। जिनमें कई वीडियो प्यारे और दिल जीतने वाले होते हैं।

ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है जो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखकर लोग काफी इमोशनल भी हो रहे हैं। इस वीडियो को देख लोगों ने कहा दुनिया में अच्छे और बुरे दोनों तरह के लोग हैं। कोई अपने कामों को चलते लोगों से बुराई पाता है, तो कोई अपने कामों से लोगों के दिलों में बस जाता है।

बच्ची को 10 रुपय में खिलाया बर्गर :

ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है। जो अब सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रहा है।दरअसल एक लड़की  बर्गर खाने के लिए बर्गर किंग चली गई लेकिन उसके पास केवल ₹10 थे , और बर्गर 90 का था। लेकिन वहां काउंटर पर काम करने वाले वर्कर से  मांगने लगी तो वर्कर ने बच्ची को बर्गर देने से मना नहीं किया। बल्कि उस व्यक्ति ने अपनी जेब से ₹80 मिलाकर बच्चे को बर्गर दिया।

 

यह घटना इसी साल 13 सितंबर के आसपास की बताई जा रही है। आपको बता दें कि नोएडा के बोटैनिकल गार्डन मेट्रो स्टेशन का यह पूरा मामला बताया जा रहा है। यहीं पर काम करने वाले धीरज कुमार ने इस बच्ची को अपनी जेब से पैसे मिलाकर बर्गर खिलाया इस पूरी घटना को ट्विटर के जरिए सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है ।

वीडियो देख लोगो ने कहा इंसानियत जिंदा है :

आदित्य ने अपने ट्वीट में लिखा ‘हाथ में दस रुपए लेकिन बर्गर खाने के लिए चाहिए थे 90 रुपए लेकिन काउंटर के पीछे बैठे व्यक्ति ने मना नहीं किया। खुद से 80 रुपए मिलाकर बच्ची को बर्गर दे दिया. ये है #WorldFoodDay2022 पर छोटी सी हैप्पी एंडिंग वाली कहानी’ सोशल मीडिया पर यह वीडियो अच्छा खासा वायरल हो रहा है और सब का ध्यान अपनी और आकर्षित कर रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Burger King India (@burgerkingindia)

 आप बता दें कि इस वीडियो के वायरल होने के बाद धीरज कुमार को कंपनी की तरफ से काफी सम्मानित किया गया। धीरज के इस काम के लिए उनकी काफी सरहाना भी की जा रही है।वीडियो परलोग ने कई कमेंट किए  एक शख्स ने लिखा कि कौन कहता है एक यूजर ने लिखा कौन कहता है की खुशियां खरीदी नहीं जा सकतीं ,आप हाथ बढ़ाओ तो सही’

You missed