The girl sitting silently in the photo is now a big star, could you recognize your favorite actress?:चुपचाप उदास बैठी इस प्यारी सी बच्ची की फोटो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. फैंस इसे पहचानने का चैलेंज ले रहे हैं. रेड कलर का स्वेटर औऱ बालों में हेयरबैंड लगाए यह बच्ची हाथों पर अपना फेस रख कर बैठी है. ऐसा लग रहा है जैसे यह बच्ची कुछ सोच रही है. यह लड़की अब बड़ी एक्ट्रेस है. बड़ी होकर इस बच्ची ने शाहरूख खान के साथ फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू किया था औऱ पहली ही फिल्म से फैंस के दिलों में छा गई थी. जी हां हम बात कर रहे हैं एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा की. फोटो में दिख रही बच्ची कोई और नहीं अनुष्का शर्मा है. वह मशहूर एक्ट्रेस ही नहीं फिल्म निर्माता भी हैं.

अब तीन साल बाद अनुष्का शर्मा एक्टिंग में वापसी कर रही हैं और उन्होंने अपनी अपकमिंग फिल्म का ऐलान भी कर दिया है. लेकिन क्या आप जानते हैं कि अनुष्का ने अपने करियर के चरम पर होने के बावजूद एक्टिंग से 3 साल का लंबा ब्रेक क्यों लिया? इस बात का जवाब खुद अनुष्का शर्मा ने एक इंटरव्यू में दिया।

इस वजह से लिया एक्टिंग से ब्रेक

अनुष्का शर्मा ने जब एक्टिंग से दूरी बनाने का फैसला किया तो उनकी शादी विराट कोहली से हुई थी लेकिन वह मां नहीं बनीं। ऐसे में उनकी शादी की एक्टिंग से दूर होने की क्या वजह रही? नहीं … न शादी और न ही बच्चा। एक इंटरव्यू में अनुष्का ने बताया था कि वह कई सालों से बिना रुके लगातार काम कर रही हैं। शादी के बाद भी वह सुई धागा और जीरो जैसी फिल्मों में बिजी हो गईं। इसलिए वह अपने लिए समय नहीं निकाल पा रही थी।

सुपरहिट फिल्म ‘रब ने बना दी जोड़ी’ के बाद उन्होंने ‘बदमाश कंपनी’, ‘बैंड बाजा बारात’, ‘पीके’, ‘जब तक है जान’, ‘एनएच 10′, ‘बॉम्बेल बेलवेट’, ‘दिल धड़कने दो’, ‘सुल्तान’, ‘सूई धागा’, ‘संजू’, और ‘ऐ दिल है मुश्किल’ जैसी फिल्में की. अनुष्का ने साल 2017 में भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली से शादी की और उनकी एक बेटी वामिका हैं

पहली फिल्म 2008 में आई थी

अनुष्का शर्मा की पहली फिल्म रब ने बना दी जोड़ी थी जो 2008 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म से पहले अनुष्का मॉडलिंग में व्यस्त थीं। यानी वह करीब 13-14 साल से लगातार काम कर रही थीं इसलिए जीरो के बाद उन्होंने अपने लिए समय निकालने की सोची और उन्होंने फैसला किया कि वह कोई स्क्रिप्ट नहीं सुनेंगी और कुछ समय तक काम नहीं करेंगी. उन्होंने तीन साल का ब्रेक लिया। वहीं, वह चकड़ा एक्सप्रेस से लौटने वाली हैं। जिसकी पहली झलक उन्होंने दिखाई भी है. यह फिल्म भारतीय क्रिकेटर झूलन गोस्वामी की बायोपिक है।