बॉलीवुड एक्ट्रेस तारा सुतरिया अक्सर अपने फैशन स्टाइल की वजह से चर्चा में बनी रहती है। गौरतलब है कि एक्ट्रेस अपनी पतली कमर पर इस तरह से कपडो़ं को कैरी करती है कि हर कोई उनकी एक झलक पाने को बेकरार रहता है। खास बात तो यह है कि एक्ट्रेस जितनी बोल्ड और सेक्सी वेस्टर्न आउटफिट में नजर आती है वो उतनी ही इंडियन सिल्हूट्स में भी नजर आती है।

जल्द ही इस मूवी में आनी वाले है नजर….

बता दे कि, बीते कुछ समय से तारा अपनी अपकमिंग फिल्म हीरोपंती 2 के प्रमोशन्स में बिजी हैं, जिसके लिए उन्होंने अपने लिए ऐसे कपड़े चुने जिसमें उनकी खूबसूरती हर कोई निहारता ही रह गया।एक्ट्रेस ने अपने इस आउटफिट को क्लोदिंग लेबल Prémya से चूज किया था और उनकी आउटफिट में ब्लाउज और भी ज्यादा चार चांद लगा रहा है।एक्ट्रेस ने अपने ये वेलवेट सारी चूज की थी,उसका बेस एकदम प्लेन रखा गया था। साड़ी की बात करे तो,बॉर्डर को स्कैलोप डिजाइन के साथ उस पर हेवी एंब्रॉइडरी की हुई है और इसके साथ मैचिंग थ्रेड वर्क के साथ सीक्वेंस और लेस गोटा को जोड़ा हुआ है।

इस तरह किया अपने लुक को कंप्लीट….

आपको बता दे कि, एक्ट्रेस ने इस साड़ी को ट्रेडिशनल स्टाइल में ड्रेप किया था और पल्लू को अपने शोल्डर पर ओपन रखा था, जो उनके बॉर्डर की खूबसूरती को अच्छे से दिखा रहा था। साड़ी की साथ-साथ उसका ब्लाउज ही बहुत खास था जिसमें स्वीट हार्ट नेकलाइन उनके लुक में सेक्सीनेस ऐड कर रहा था।वाइड नेकलाइन के साथ फुल शीयर स्लीव्स पर फ्लोरल थ्रेड एंब्रॉइडरी की हुई थी।वहीं पीछे की तरफ कट-आउट डिटेलिंग के साथ टैसल्स को जोड़ा गया था, जो बहुत ही अच्छा लुक दे रहा था।एक्ट्रेस का ये ब्लाउज किसी कॉरसेट जैसा लग रहा था। अपने इस लुक को कंप्लीट करने के लिए तारा ने कानों में गोल्डन और ग्रीन शेड के स्टेटमेंट ईयररिंग्स, मैचिंग रिंग और एंब्रॉइडर्ड रेड जूती पहनी हुईं है और मेकअप में स्लीक आईलाइनर, न्यूड लिप्स, ब्लश्ड चीक्स, सटल आई-शैडो, मस्कारा, कोहल्ड आईज के साथ बालों को सेंटर पार्टेड करते हुए स्लीक ब्रेडेड बन में स्टाइल किया हुआ था।

By Admin