छोटे पर्दे की जानी-मानी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी भी अपनी मां की तरह बेहद बोल्ड और बिंदास है। उन्होंने कहा कि कम समय में इंडस्ट्री में अपनी अच्छी खासी पहचान बनाई और खास बात तो यह है कि इतनी छोटी सी उम्र में एक्ट्रेस के चाहने वालों की कोई कमी नहीं है। दुनिया भर में उनके चाहने वाले मौजूद हैं और उन्होंने अपने फैंस के दिल में खास जगह बनाली है और यही वजह हैं कि फैंस उनकी एक झलक पाने को बेताब रहते है।

सुर्खियों में आई पलक तिवारी…

आपको बता दे कि, पलक ने अभी तक इंडस्ट्री में कदम भी नही रखा है और उनके लाखों दीवाने हो चुके है जो लुक्स और अदाओं को कभी पसंद करते है और ये उनके कैरियर में काफी मददगार साबित हो सकता है।एक्ट्रेस अपने चाहने वालो से जुड़े रहने का एक मौका नही छोड़ती जिसके वजह से वो अक्सर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती और आय दिन अपनी फोटोशूट्स की झलक अपने फैंस से रूबरू करवाते रहती है।हाल ही में,एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने फैंस के बीच कुछ तस्वीरे साझा की है जो काफी सुर्खियों में बना हुआ है।

जंपसूट में दिखी सिजलिंग लुक में….

वायरस तस्वीर में देखा जा सकता है कि पलक तिवारी ब्लैक कलर का स्टाइलिश जंपसूट, पहनी हुई है जिसमें उनका साइट कट लगा हुआ है और अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने न्यूड मेकअप किया हुआ है। इस दौरान ‘बिजली बिजली गर्ल’ ने अपने बालों का मैसी बन बनाया हुआ है और कानों छोटे-छोटे ईयररिंग्स पहने हैं। खास बात तो यह है कि एक्ट्रेस लुक में काफी सिजलिंग और स्टाइलिश दिख रही हैं और इस वजह से उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है।

पलक के वर्क फ्रंट की बात करें तो काफी वक्त से वह अपनी अपकमिंग फिल्म ‘रोजी: द सैफ्रॉन चैप्टर’ को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। बता दे की इस मूवी से ही एक्ट्रेस बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली है और इस फिल्म में पलक के साथ विवेक ओबरॉय भी लीड रोल में दिखाई देंगे।

सभी तरह की खबरों से जुड़े रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज से जुड़े।

By Admin

You missed