The groom did such a scandal on the honeymoon, the bride broke the relationship, knowing what scandal the groom did: शादियों  का सीजन शुरू होने के बाद कई तरह की खबरें वायरल हो रही हैं. उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले से शादी से जुड़ा एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. यहां सुहागरात के दिन एक दुल्हन अपने पति से इस कदर नाराज हो गई कि उसने उससे रिश्ता तोड़ लिया और मायके चली गई. यह मामला जिला मुख्यालय के एक मोहल्ले का ही है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार मुख्यालय के एक मोहल्ले निवासी सेवानिवृत्त कर्मचारी के बेटे की बारात 20 मई को धूमधाम से कानपुर गई थी. शादी की रस्में पूरी होने के बाद 21 मई को नई दुल्हन घर से निकली थी. इसके बाद नवविवाहित जोड़े के हनीमून में रिश्तों में खटास आ गई। जिसके चलते सुबह दुल्हन ने अपने रिश्तेदारों को फोन कर कहा कि मैं उस लड़के के साथ नहीं रह सकती जिसके साथ मैंने शादी की है. मुझे तुरंत ले जाओ

इसके बाद परिजन बेटी के ससुराल आ गए। जिसके बाद वह कोतवाली पहुंचे और सारी घटना बताकर बेटी को लेकर घर चले गए. हालांकि परिजन ने अभी तक किसी के खिलाफ कोई शिकायत नहीं की है। सदर कोतवाल दुर्गविजय सिंह का कहना है कि बच्ची के परिजन कोतवाली आए थे। लेकिन कोई लिखित शिकायत नहीं दी गई है।