टीवी इंडस्ट्री का सबसे फेमस कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में चाय वाला बनकर सबको हंसाने वाले चंदू यानी ‘चंदन प्रभाकर’ से जुड़ी आज कुछ बातें आपको बताने जा रहे हैं। अपनी कॉमिक टाइमिंग से सबको हंसाने और गुदगुदाने में कोई कसर ना छोड़ने वाले चंदू प्रभाकर की पत्नी के बारे में आज आपको जानकारी देने वाले हैं।

चंदन प्रभाकर अपनी जिंदगी में काफी किस्मत वाले इंसान हैं। जहां उनको अच्छे दोस्तों का साथ मिला, तो वही उनको इतनी प्यारी पत्नी और परिवार मिला है। जिसकी वजह से वह सुर्खियों पर छाए रहते हैं। चंदन प्रभाकर की पत्नी की तस्वीरें हाल ही में सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं।

बला की खूबसूरत चंदू की पत्नी :

लोगों को चंद्रप्रभा की पत्नी की खूबसूरती के आगे बॉलीवुड की एक्ट्रेस भी फीकी लग रही है।शो में चंदू के किरदार में आते ही चंदन अपने लिए गर्लफ्रेंड की तलाश में लग जाते हैं। लेकिन असल जिंदगी में शादीशुदा है। चंदन की पत्नी नदनी खन्ना बेहद खूबसूरत है। हालहि में उनकी कुछ तस्वीरें काफी वायरल हो रही है।  वायरल हो रही तस्वीरों में फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं।

चंदन प्रभाकर जहां लाइमलाइट में रहते हैं और हर समय कैमरों से घिरे रहते हैं। वही उनकी पत्नी को इन सब से दूरी बनाए हुए देखा जाता है। बता दें कि उन्हें पहली बार कपिल शर्मा के रिसेप्शन के दौरान देखा गया था। चंदू एक ऐसा शख्स है जो अपनी पत्नी नंदिनी और बेटी के साथ समय बिताने के लिए शूटिंग से समय निकालता है। चंदन प्रभाकर ने 27 अप्रैल, 2015 को नंदिनी खन्ना से शादी की।

नंदनी देती है एक्ट्रेसस को मात :

चंदन प्रभाकर और नंदिनी खन्ना मार्च 2017 में अद्विका नाम की एक बच्ची के माता-पिता बने।चंदन प्रभाकर अपने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपने परिवार की तस्वीरें शेयर करते रहते हैं।हाल ही में उन्होंने अपनी पत्नी और बेटी के साथ अपनी तस्वीरें शेयर की थी। जो कि अब काफी वायरल हो चुकी है।

इन तस्वीरों में उनकी पत्नी नंदनी खन्ना की खूब तारीफें की जा रही हैं।आपको बता दें कि नंदिनी खन्ना हाउसवाइफ है और अपना घर परिवार संभालती हैं। बात करें चंदन प्रभाकर की तो सीजन 4 में चंदन दिखाई नहीं दे रहे हैं। जिनको लेकर लोग अलग-अलग अंदाजे लगा रहे हैं। आपको बता दें कि कुछ निजी कारणों की वजह से चंदन प्रभाकर इस सीजन में दिखाई नहीं दे रहे हैं।

 

You missed