बॉलीवुड की क्यूटेस्ट जोड़ी आलिया और रणबीर की शादी को अभी कुछ ही महीने बीते हैं और यह जोड़ी जल्द ही परेंट्स भी बनने वाले है। इस जोड़ी ने इसी साल अप्रैल महीने में शादी के बंधन बंधे थे और इनकी शादी की तस्वीरें से पूरा सोशल मीडिया हिल गया था। आलिया और रणबीर की शादी सिंपल और सादे तरीके से हुई थी और उनकी शादी ज्यादा लोग शामिल नहीं हुए थे।

सोशल मीडिया पर आलिया की प्रेग्नेंसी की खबरे आते ही उनके फैंस ने उन्हें ढेर सारी शुभकामनाएं देने लगे। आलिया भी सोशल मीडिया  अपने बेबीबंप को फ्लॉन्ट करते हुए कई तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। आलिया अपनी प्रेग्नेंसी को एन्जॉय करती हुई साथ में काम भी कर रही है और प्रेग्नेंसी का ग्लो आलिया के चेहरे पर साफ़ देखा जा रहा है।

आलिया के बेबी शावर का ग्रेंड सेलेब्रेशन :

शादी के बाद आलिया और रणबीर अपने अपने काम में व्यस्त गए और जिसके बाद जून में आलिया ने अपनी प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट की लेकिन फिर अगस्त में ही काम से ब्रेक लेकर दोनों हनीमून पर गए अब आगे भी दोनों के पास कई प्रोजेक्ट्स हैं और दोनों अपने काम को लेकर काफी व्यस्त रहते है।

लेकिन इस बीच आलिया की माँ और सास ने मिलकर कुछ प्लैन बनाया है। पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक होने वाली नानी और दादी होने वाली मम्मी के लिए कुछ स्पेशल प्लेन कर रही है और दोनों आलिया के लिए बेबी शॉवर रखने वाले हैं और इस सेलिब्रेशन में सिर्फ लड़कियां ही होगी बेबी शॉवर मुंबई में ही होगा।  हालांकि यह कन्फर्म नहीं है कि शादी की तरह ये फंक्शन भी घर में होगा या कहीं बाहर रिपोर्ट के मुताबिक इस बेबी शॉवर में शाहीन भट्ट, करीना कपूर, खान करिश्मा, कपूर आकांक्षा, रंजन सिंह, नव्या नंदा, श्वेता बच्चन, आरती शेट्टी और आलिया की बचपन की दोस्त शामिल होंगी।

बात करें आलिया के वर्क फ्रंट की तो आलिया और रणबीर की हाल ही ब्रह्मास्त्र फिल्म रिलीज़ हुई है जिसमें आलिया और रणबीर पहली बार ऑनस्क्रीन रोमांस करते नजर आये और इन दोनों की जोड़ी को लोगो ने भी बेहद पसंद किया। आलिया भट्ट फ़िल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में नजर आने वाली है जिसमें उनके साथ और रणवीर सिंह लीड रोल में हैं।