हम सब ने 2007 में आई फिल्म चक दे इंडिया देखी होगी. जो कि अब तक की बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में सबसे ज्यादा कोई स्पोर्ट्स बेस्ट मूवी . इस फिल्म के हर एक कलाकार अपने कलाकारी से ने जाने कितने लोगों को दीवाना बना चुके हैं . लेकिन आज हम इस आर्टिकल के माध्यम से आपको 2007 में आई फिल्म चक दे इंडिया की रोचक जानकारियां देंगे जिसे सुनकर आप दंग रह जाएंगे.

अगर हम 2007 में आई फिल्म चक दे इंडिया की बात करें जिसमें बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान ने एक कोच की तरह अपना किरदार निभाया है. इस फिल्म में शाहरुख खान भारतीय महिला टीम के हेड कोच के रूप में रोल करते है. और साथ ही इस फिल्म के अन्य कलाकारों के बारे में बात करें तो जिसमें एक छोटी सी बच्ची शामिल होती है जो कि टीम के सबसे कम उम्र वाली लड़की होती है, असल में हरियाणा से तालुक रखती है यह लड़की है जिसका नाम कमल चौटाला है. अगर हम इसकी रियल नेम की बात करे तो उसका रियल नाम चित्रसी रावत है. जो कि अब पूरी तरह से बदल चुकी है अब देख कर नहीं पहचान पाएंगे कि वह वही लड़की है.

यह तो हम सब जानते हैं कि यह युग इंटरनेट का युग है . जहां हर कोई किसी सोशल मीडिया से जुड़ा ही हुआ है. जहां हर कोई अपने आप को हर समय अपडेट करते रहते हैं. लेकिन जब हम 2007 में आई फिल्म चक दे इंडिया में काम करने वाली कार अभिनेत्री कोमल चौटाला , जिस का रियल नाम चित्रसी रावत है. यह भी अपने सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है कुछ ना कुछ सोशल मीडिया पर पोस्ट करती ही रहती है.आपको जानकर यह हैरानी होगी कि फिल्म में हरियाणवी छोरी का किरदार निभा चुकीं चित्राशी रियल लाइफ में बहुत ग्लैमरस हैं. जो सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव हैं और वो अक्सर अपनी तस्वीरें शेयर करते हुए देखी जाती हैं.

चित्राशी रावत ने अपनी एक लेटेस्ट फोटो इंस्टा पर शेयर की है, जिसे कि उनके फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं. और उनकी तारीफ भी कर रहे है . अगर हम वायरल हो रही इस फोटो की बात करे जिसमें चित्राशी मस्टर्ड टाइगर प्रिंट टॉप और ब्लैक जींस में बहुत खूबसूरत लग रही हैं. चित्राशी के घुंघराले बाल उनके लुक को और गॉर्जियस बना रहे हैं. वैसे भी देखने में भी वो काफी अट्रैक्टिव है ही.

By Admin