बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में ऐसे ऐसे आर्टिस्ट भी देखने को मिलते हैं जो बिना कुछ बोले भी लोगों के दिलों में छाप छोड़ देते हैं. और लोग उनके दीवाने भी बन जाते हैं. लेकिन आज हम इस बच्ची के बारे आपको बताने वाले हैं वह बच्ची सिर्फ अपनी एक क्विट स्माइल से ना जाने कितने लोगों के दिलों में राज की है. वैसे ही कुछ उस बच्चे के बारे में आपको बताएंगे आज हम इस आर्टिकल के माध्यम से से.

हम सब ने बॉलीवुड इंडस्ट्री के खिलाड़ी नाम से जाने, जाने वाले शख्स को जानते ही हैं, जो कि और कोई नहीं बल्कि की अक्षय कुमार ही है. तीस मार खान के एक्टर अक्षय कुमार की मूवी हे बेबी तो आप सभी ने देखा ही होगा. अगर हम हे बेबी मूवी की बात करें तो उसमें एक छोटी सी बच्ची भी देखी होगी जो इस फिल्म में अक्षय कुमार और विद्या बालन की बेटी के रूप में रोल की है. अगर हमें इस बच्ची की रोल के बारे में बात करें तो, तो इस बच्ची का सिर्फ इतना ही रोल है कि जब कोई इससे बात करें तो वह सिर्फ एक स्माइल ही करें. जो कि शायद उस बच्ची को भी नहीं पता होगा जब क्या करना होगा.

लाखों है बच्ची के दीवाने

हे बेबी मूवी में काम करने वाली छोटी सी बच्ची एंजेल. जो अब काफी बड़ी हो गई है,और जिसने अपनी कलाकारी से लाखों दीवाने बना चुकी है, जो कि शायद उस बच्ची को भी पता नहीं होगा. साथ ही आपको यह भी बता दें कि फिल्म में एक्टर अक्षय कुमार की बेटी एंजल का किरदार निभाने वाली इस बच्ची का असल नाम जुआना संघवी है. अगर हम इस बच्ची की हे बेबी किरदार की बात करें तो, इस फिल्म में या बच्ची का क्यूट दिख रही है. लेकिन अब यह लड़की काफी बड़ी हो गई है.

 

फिल्म में किरदार निभाने वाले कलाकार

अगर हम फिल्म हे बेबी की बात करें तो उसमें अनेकों कलाकार ने अपना किरदार बखूबी से निभाया है. अगर फिल्म हे बीवी में सबसे अच्छी किरदार निभाने वाली कोई एक्टर है या एक्ट्रेस की बात करे तो वह सिर्फ वह छोटी सी बच्ची एंजेल. जो सिर्फ अपने इस्माइल से ही अपना काम कर दिया. फिल्म हे बेबी में अक्षय कुमार के साथ और दो कलाकार थे और यह की हीरोइन विद्या बालन थी. जो कि इस फिल्म में अक्षय कुमार की पत्नी रहती है.

By Admin