बॉलीवुड की कई एक्ट्रेस अब तक अपने साथ हुए सेक्सुअल हैरेसमेंट को लेकर बयान दे चुके हैं। चाहे कोई सेलिब्रिटी हो या कोई आम आदमी उन्हें ना चाह कर भी इस हरासमेंट से गुजरना ही पड़ता है। बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस सायंतानी घोष की फैन फॉलोइंग काफी लंबी चौड़ी है।

 

सोशल मीडिया पर फैंस इनकी एक्टिंग से लेकर खूबसूरती तक के दीवाने हैं। एक्ट्रेस ने आज तक टीवी के बहुत बड़े शो से लेकर फिल्मों तक में काम किया है। टीवी के कई फेमस शो में इस एक्ट्रेस ने लीड रोल निभाया है और इनका शो काफी हिट भी रहा है। हाल ही में इस एक्ट्रेस को सब टीवी के ‘अलीबाबा’ शो में देखा जा रहा है। अपनी दमदार एक्टिंग से इस एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर सभी को अपना दीवाना बना रखा है।

एक्ट्रेस ने अपनी निजी जिंदगी से जुडी बातों का किया खुलासा :

आपको बता दें कि सायंतानी घोष सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती है। सोशल मीडिया पर अपने फैंस के लिए काफी तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं ,उनके फैंस की तस्वीरों पर काफी प्यार भी लुटाते हैं। हाल ही में इस एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक वीडियो बनाकर बहुत बड़ा खुलासा किया है।

आपको बता दें कि इसी वीडियो के कारण सायंतनी घोष सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बनी हुई है। हर तरफ इन्हीं की वीडियो की बातें हो रही है सायंतनी घोष कभी अपनी तस्वीरों के चलते चर्चा में रहती है तो कभी अपने शोज के चलते। लेकिन इस बार उन्होंने अपनी निजी जिंदगी से जुड़ी कुछ बातों का खुलासा किया है एक्ट्रेस ने बॉडी शेविंग का शिकार होने पर बातें की है।

एक्ट्रेस से उनकी ब्रेस्ट का साइज पूछा गया :

एक्ट्रेस ने अपने इस वीडियो में अपनी टीनएज लाइफ से जुड़ी कुछ बातों का खुलासा किया है उन्होंने बताया कि जब यह टीनएज में थी तब लोग इनकी ब्रेस्ट साइज को लेकर काफी मजाक बनाते थे। एक्ट्रेस का अक्सर मजाक बनाया जाता था , एक्ट्रेस ने इस बात को लेकर खुलकर सामने आई है।

उन्होंने बताया कि उन्हें फोन करके उनका ब्रेस्ट साइज पूछते थे जिसको लेकर एक्ट्रेस ने बोला कि दुनिया में बहुत ही ऐसी चीजें हैं जिस पर खुलकर बात करना जरूरी है जिनमें बॉडी से में एक अहम टॉपिक है। एक्ट्रेस ने आगे कहा कि “ब्रेस्ट साइज में इतना इंटरेस्ट मर्दों को आखिर क्यों होता है” जिसे सुनकर फैंस काफी ज्यादा हैरान है।

वीडियो में सलाह देते हुए सायंतनी घोष ने कहा सभी को बड़ा दिल रखना चाहिए जिसमें सबके लिए बहुत सारा प्यार सेल्फ रिस्पेक्ट सेल्फ लव और दूसरों के लिए इज्जत हो एक्ट्रेस का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा सुर्खियों में बना हुआ है। हर तरफ को हर तरफ से लोगों को अपनी ओर आकर्षित कर रहा है।

आपको बता दें कि सायंतानी घोष ने अपने बॉयफ्रेंड के साथ ही शादी की है। दोनों ने एक दूसरे को काफी सालों तक डेट किया और फिर कुछ सालों के बाद शादी करने का फैसला लिया फेस दोनों की जोड़ी को काफी प्यार और पसंद भी करते हैं आए दिन दोनों की तस्वीरें वायरल होती रहती है।

You missed