छोटे पर्दे की ऐक्ट्रेस और’बिग बॉस ओटीटी’ कंटेस्टेंट उर्फी जावेद काफी समय से सोशल मीडिया पर सेंसेशन का हिस्सा बनी हुई है। वो अक्सर अपनी अतरंगी ड्रेस की वजह से सुर्खियों में बनी रहती है। कई बार तो एक्ट्रेस इतनी बोल्ड ड्रेस पहन लेती है कि उन्हें वॉर्डरोब मैलफंक्शन का भी शिकार होना पड़ता है।

कई बार उन्हे ड्रेसेस की वजह से ट्रॉल भी होना पड़ता लेकिन खास बात तो यह है कि, एक्ट्रेस को मुंहतोड़ जवाब देना भी बखूबी आता है और वही दूसरी ओर एक्ट्रेस अपने दिमाग बढ़ाने को लेकर भी जानी जाती है और हाल ही में एक्ट्रेस ने ट्रॉलर्स के बीच बहुत ही हैरान करने वाला खुलासा किया है जिसे सुनकर हर कोई हैरान रह गया।

https://www.instagram.com/tv/CczkDfCorBq/?utm_source=ig_web_copy_link

आपकी जानकारी के लिए बता दे की एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है, और आए दिन अपनी बयानों और ड्रेसेस को लेकर सुर्खियों में बनी रहती है। ऐसे में ही हाल ही में एक्ट्रेस ने हाल ही में एक बयान दिया है जिसे सुनकर सब कोई हैरान रह गए।

सूत्रों की माने तो एक इंटरव्यू में उन्होंने खुद स्लट शेम होने की बात का खुलासा किया है। उन्होंने बताया, ‘ये लखनऊ का किस्सा है। उस वक्त मेरी उम्र महज 15 साल थी। मैंने ऑफ शोल्डर टॉप पहना था। उस वक्त ऑफ शोल्डर ट्यूब टॉप किसी लड़की के लिए लखनऊ जैसे शहर में पहनना बड़ी बात थी। वहीं लखनऊ में ऐसे टॉप मिलते भी नहीं थे। ऐसे में मैंने अपने एक टॉप को काटकर उसे बनाया था।’

खुद खुलासा की इस बात का….

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो इंटरव्यू में आगे बात करते हुए उन्होंने बताया कि, ‘मैंने ये टॉप पहन कर फोटो क्लिक कराई और उसे फेसबुक पर अपलोड की थी। बस वहीं से किसी ने मेरी फोटो को लेकर एडल्ट साइट पर अपलोड कर दी। जबकि ये एक सिंपल सा ट्यूब टॉप था। उसमें कुछ भी बुरा या गंदा नहीं था। लेकिन जब मेरी तस्वीर एडल्ट साइट पर डाल दी गई तब मुझे लोगों ने स्लट शेम किया। पूरी सिटी, पूरा टाउन, मेरा परिवार तक उसमें शामिल था। हर किसी ने मुझे ही दोष दिया और कहा कि ये क्या पहना है। सब तुम्हारी ही गलती है। एक तो लड़की हो कि तुमने यह पहना और उसके ऊपर तुम्हारे अंदर इतनी हिम्मत आ गई कि इसको पहनकर तुमने फेसबुक पर फोटो अपलोड कर दी।’

By Admin