The police washed their hands behind Aishwarya Rai, mixed the respect of Amitabh Bachchan in the soil:अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) फिल्म इंडस्ट्री का ऐसा नाम है जिन्हें हर कोई अच्छे से जानता है. देश ही नहीं बल्कि दुनिया भर में अमिताभ के नाम का डंका बजता है. शायद ही ऐसी कोई चीज होगी जिसकी अमिताभ को कमी होगी. वो अपना जीवन बहुत ही ऐशो आराम से व्यतीत करते हैं. फिल्म इंडस्ट्री को अमिताभ बच्चन ने एक से बढ़कर एक हिट दी है, जिसकी वजह से उनकी बड़ी इज्जत है. इन दिनों अमिताभ सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं, उन्हें अपनी बहू ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) की वजह से खरी-खोटी सुननी पड़ रही है. ऐश्वर्या राय की हरकत की वजह से अमिताभ का नाम खराब हो रहा है.

ऐश्वर्या की गिनती देश की जानी मानी अभिनेत्रियों में होती है. जिस तरह अमिताभ को देश ही नहीं बल्कि दुनिया में जाना जाता है वैसा ही ऐश्वर्या के साथ है. अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चन से ऐश्वर्या ने शादी करी है. लेकिन फिलहाल अपनी हरकत की वजह से ऐश्वर्या ने बच्चन फैमिली का नाम खराब कर दिया है. एक बड़ी सच्चाई सामने आने के बाद इन दिनों वो पुलिस स्टेशन के चक्कर लगा रही हैं.

सामने आया है कि ऐश्वर्या की विदेश में भी प्रॉपर्टी है इसके बारे में किसी को पता नहीं था और इसी वजह से वो इन दिनों को परेशान चल रही है. पुलिस स्टेशन में बुलाकर उनसे पूछताछ भी की जा रही है. जिसकी वजह से इस वक्त हर जगह बच्चन फैमिली की बात चल रही है.

You missed