एक्टिव अन्वेषी जैन में वेब सीरीज गंदी बात में अपनी बोल्डनेस के जलवे बिखेर कर रातो रात एक बहुत बड़ी स्टार बन गई, हालांकि इसके बाद अभिनेत्री कभी बड़े पर्दे पर नजर नहीं आई लेकिन वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और आए दिन अपनी हॉट और सेक्सी तस्वीरें अपने फैंस के बीच शेयर करती रहती हैं जिन्हें देखकर लोगों के लिए खुद को संभालना बहुत मुश्किल हो जाता है।

फैंस उनकी तस्वीरों को काफी पसंद करते हैं और इस पर प्यार लुटाते हैं।

यह फैसला हुआ एक्ट्रेस के लिए जिंदगी का टर्निंग प्वाइंट…

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अन्वेषी जैन एक फिल्म अभिनेत्री, मॉडल,होस्ट, गायिका और मोटिवेशनल स्पीकर है। इनका जन्म 25 जून 1991 में मध्यप्रदेश के खजुराहो में हुआ था और उन्होंने अपने करियर की शुरुआत इलेक्ट्रिकल इंजीनियर के रूप में की थी और कुछ समय बाद इस प्रोफेशन को छोड़कर वह इंदौर जाकर बिजनेस वुमन बन गई।

इस प्रोफेशन में भी वह ज्यादा दिन तक नहीं रही और इस प्रोफेशन को भी उन्होंने कुछ ही दिनों में अलविदा कह दिया और अपने परिवार को बिना बताए मुंबई में जाकर शिफ्ट हो गई और यह फैसला एक्ट्रेस के लिए उनकी जिंदगी का टर्निंग प्वाइंट साबित हुआ।

इस तरह बनी रातों-रात स्टार….

आपको बता दें कि मुंबई में आकर उन्होंने शो होस्ट किए और फिर साल 2019 में व्यक्ति की गंदी बात में हद से ज्यादा बोल्ड सीन की वजह से रातों-रात एक बहुत बड़ी स्टार बन गई और तब से लोग इन्हें काफी हद तक जाने लगे। सूत्रों की माने तो, अन्वेषी जैन की इंस्टाग्राम पर 4.7 मिलियन फॉलो फैंस है और अभिनेत्री अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए अक्सर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती है आई दिन उनके लिए अपनी बोल्ड और सेक्सी तस्वीरें शेयर करती रहती है जिन्हें उनके फैंस काफी पसंद करते हैं और लगातार अपनी प्रतिक्रिया देते रहते हैं। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो एक्ट्रेस लोगों को रिलेशनशिप एडवाइस भी दिया करती हैं, जिन्हें लोग मानते भी हैं । एक्ट्रेस अक्सर अपनी बोल्ड और सेक्सी लुक की वजह से सुर्खियों बटोरती हुई नजर आती हैं और उनके फैंस भी उनकी इस लुक पर प्यार लुटाते नहीं थकते है।

By Admin