भोजपुरी इंडस्ट्री आजकल बहुत ही चर्चा में रहती है ! फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ी हुई एक्ट्रेस की वजह से सोशल मीडिया पर भोजपुरी इंडस्ट्री को काफी पसंद किया जाता है ! भोजपुरी एक्ट्रेस अपने जलवे और के लिए हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं ! हाल ही में कुछ एक्ट्रेस के बारे में बड़ा खुलासा हुआ है ! जिनका पहले से शादीशुदा एक्टर्स के साथ अफेयर रह चुका है !

भोजपुरी एक्ट्रेसेस हमेशा किसी न किसी वजह से सोशल मीडिया पर छाई रहती है! आए दिन एक्ट्रेस से जुड़ी खबरें आती रहती हैं ! जिनकी वजह से सुर्खियों में बनी रहती है ! दरअसल कुछ एक्ट्रेसस के अफेयर के चर्चे  होते रहते हैं। आज हम भोजपुरी इंडस्ट्री की 7 उन एक्ट्रेसस के बारे में बताने जाने रहे हैं !  शादीशुदा होने के बावजूद इन एक्ट्रेसस ने अपने को-स्टार के रखा रिश्ता। इस लिस्ट में शामिल नाम जानकर आप को काफी हैरानी होगी !

स्मृति सिन्हा

भोजपुरी एक्ट्रेस स्मृति सिंहा और पवन सिंह के अफेयर की चर्चाएं खूब सुर्खियां बटोर रहा है ! आपको बता दें कि एक्ट्रेस और एक्टर की फिल्में बैक टू बैक एक साथ आ रही है ! जिसकी वजह से उनके अफेयर की खबरें और भी तेज हो रही है ! बता दे कि एक बार एक्ट्रेस स्मृति सिन्हा ने अपने और पवन सिंह के रिश्ते के बारे में इंटरव्यू के दौरान खुलकर बात की थी! उन्होंने कहा था कि मेरा नाम पवन सिंह के तलाक के साथ जोड़ना अच्छी बात नहीं है ! हम दोनों अच्छे दोस्त हैं ! बता दें पवन सिंह भोजपुरी के जाने-माने गायक और अभिनेता है ! इनका नाम अब तक कई भोजपुरी एक्ट्रेस के साथ जोड़ा जा चुका है !

निधि झा

निधि झा भोजपुरी फिल्मों के अलावा अपनी लव लाइफ को लेकर भी हमेशा चर्चा में रहती है ! एक्ट्रेस को  , लुलिया गर्ल के नाम से भी बहुत फेमस है ! आए दिन एक्ट्रेस के अफेयर के चर्चे होते रहते हैं ! एक्ट्रेस हमेशा अपने हॉट लुक की वजह से ज्यादा चर्चा में रहती है ! यश कुमार के तलाक के बाद निधि ने उनसे शादी कर ली ! जिसकी वजह से वह काफी चर्चा में रही ! बता दें कि यश कुमार की पत्नी अंजना सिंह बेहतरीन अभिनेत्री रह चुकी है ! दोनों की एक बेटी भी है !

अक्षरा सिंह

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह अपने बोल्ड और हॉटनेस की वजह से सोशल मीडिया पर छाई रहती है ! एक्ट्रेस हमेशा किसी ना किसी वजह से विवादों में घिरी रहती है ! हाल ही में उनका MMS वीडियो लीक हुआ था ! इसमें वह पवन सिंह के साथ नजर आई थी ! बता दें कि अक्षरा और पवन सिंह के अफेयर की खबरें सामने आती रहती हैं ! पवन सिंह ने अक्षरा सिंह के साथ रिलेशनशिप में रहने के बावजूद , उन्होंने दूसरी शादी ज्योति सिंह के साथ कर ली ! लेकिन अब उनका ज्योति सिंह से भी तलाक होने वाला है ! भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह भी आए दिन विवादों घिरी रहती है !

आम्रपाली दुबे

भोजपुरी इंडस्ट्री की सबसे फेमस और हॉट जोड़ी अमरपाली दुबे और निरहुआ की लोकप्रियता देखते ही बनती है। इन दोनों की फिल्में और गाने आते ही वायरल हो जाते हैं। फैंस इनके दोनों की फ़िल्में को बेहद प्यार देते हैं। फिल्मों में भी दोनों के रोमांटिक सीन देखते ही बनते हैं। बता दें कि दोनों के बीच के रिश्तों की चर्चा भी लगातार होती रहती है। भोजपुरी एक्टर निरहुआ शादीशुदा है। लेकिन अमरपाली दुबे ने अभी तक शादी नहीं की है , जिसकी वजह से इन दोनों के अफेयर चर्चा लगातार होती रहती है।

काजल राघवानी

भोजपुरी इंडस्ट्री की सुपर हॉट मॉडल और अभिनेत्री काजल राघवानी की जोड़ी खेसारी लाल यादव के साथ सबसे ज्यादा जमती है। दोनों को लेकर आए दिन खबरें सामने आती रहती है। हाल ही में दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। ऐसी खबरें सामने आई थी। काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव के अफेयर की खबरें सोशल मीडिया पर भी लगातार होते रहते हैं।

पाखी हेगड़े

पाखी हेगड़े के साथ शादीशुदा दिनेश लाल यादव , निरहुआ के अफेयर के साथ समय-समय पर खबरें सामने आती रहती हैं। एक्ट्रेस के आए दिन किसने किसी एक्टर के साथ अफेयर की चर्चाएं होती रहती थी। पाखी हेगड़े को भोजपुरी इंडस्ट्री के कई बड़े एक्ट्रेस के साथ लगातार देखा भी जा चुका है। जिसके चलते उनके अफेयर के चर्चे होते रहे हैं। जब इंडस्ट्री को अलविदा कहा तब जाकर इन खबरों पर विराम लगा।

श्वेता तिवारी

भोजपुरी इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपना नाम बनाने वाले श्वेता तिवारी भी इस लिस्ट में शामिल है। भोजपुरी इंडस्ट्री में मन मुताबिक फीस ना मिलने की वजह से इन्होंने इस फिल्म इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया। बता दे की एक्ट्रेस का अफेयर मनोज तिवारी के साथ काफी लंबा चला था। इसकी वजह से इन दोनों के अफेयर की चर्चाओं ने खूब सुर्खियां बटोरी। बता दें कि बिग बॉस के घर में भी श्वेता तिवारी और मनोज तिवारी को एक साथ देखा गया था। श्वेता तिवारी शो की विनर रही थी। दोनों के रिश्ते को लेकर आज भी बातें होती रहती है।

 

You missed