खुल गया राज..अरबाज नहीं सलमान खान है मलाइका अरोड़ा के बेटे Arhan के असली पिता

खुल गया राज..अरबाज नहीं सलमान खान है मलाइका अरोड़ा के बेटे Arhan के असली पिता:अभिनेत्री मलाईका अरोड़ा की उम्र वर्तमान समय मे 48 साल हो गई है, पर फिर भी वह सुंदरता के मामले में बॉलीवुड की सभी एक्ट्रेस को भी पीछे छोड़ती है, मलाईका अरोड़ा इन दिनों अपने एक बयान की वजह से सुर्ख़ियो में बनी हुई है जो कि उन्होंने एक डांस रियलिटी शो में दिया था जिसकी नाम इंडियाज बेस्ट डांसर है और मलाईका उसमे जज है इसी के दौरान मलाईका अरोड़ा ने अपने बेटे अरहान खान की एक बहुत बड़ी सच्चाई बताई है जिंसमे मलाईका का कहना है कि उनका बेटा अरहान उन्हें माँ बोलकर नही पुकारता है, इसके बाद मलाईका ने बताया कि वह उन्हें किसी और नाम से पुकारता है।

खुल गया राज..अरबाज नहीं सलमान खान है मलाइका अरोड़ा के बेटे Arhan के असली पिता
खुल गया राज..अरबाज नहीं सलमान खान है मलाइका अरोड़ा के बेटे Arhan के असली पिता

मलाइका को मानता है दोस्त

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि मलाइका अरोड़ा इन दिनों सोशल मीडिया पर सुर्खियों में हैं, जिसके चलते आजकल हर जगह यही चर्चा हो रही है, बता दें कि मलाइका अरोड़ा ने बताया है कि उनका बेटा अरहान उनकी मां नहीं है. बोलता है और यह बात उसने सबके सामने कह दी है अरहान खान अपनी मां मलाइका से अरहान खान नहीं बल्कि भाई से बात करता है और मलाइका को अपना दोस्त मानता है,

अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान की प्यार के चर्चे और तलाक के चर्चे तो अक्सर ही सोशल मीडिया पर वायरल होते ही रहते हैं वही आपको बता दें कि इन दोनों ने साल 1998 में शादी रचाई थी और ऐसे में शादी के 19 सालों के बाद अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा ने अरबाज खान को साल 2016 में तलाक दे दिया था!

अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा ने अपने रिलेशनशिप को साल 2019 में ऑफिशियल किया था! अर्जुन अपनी लेडीलव मलाइका अरोड़ा से उम्र में 12 साल छोटे हैं और दोनों 6 साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं! अर्जुन कपूर के साथ रिलेशनशिप में आने से पहले मलाइका सलमान खान के भाई अरबाज खान की पत्नी थीं और दोनों ने साल 2017 में तलाक ले लिया था.

अरबाज़ खान के बेटे अरहान खान विदेश में पढ़ाई कर रहे हैं और छुट्टियों में अपने माता-पिता और परिवार के साथ समय बिताने के लिए मुंबई आते रहते हैं. स्कूल खुलते ही अरहान अब विदेश लौट रहे थे. ऐसे में अरबाज खान और मलाइका दोनों उन्हें एयरपोर्ट पर छोड़ने पहुंचे थे. खबरें ये भी आई थी कि अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा के बेटे अरहान खान बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले हैं. 16 साल के अरहान एक्टिंग में डेब्यू नहीं, बल्कि डायरेक्शन में डेब्यू करने वाले हैं. एक एंटरटेनमेंट न्यूज वेबसाइट की खबर के मुताबिक, अरहान को दबंग 3 में प्रभुदेव को असिस्ट करने का ऑफर मिला था. अरबाज और मलाइका दोनों ही अपनी सफलता से खुश हैं.

वर्तमान स्टेटस के बारे में जवाब देते हुए अरबाज़ खान ने कहा हां मै रिलेशनशिप में हूं, और मुझे नहीं पता कि ये कहां जाने वाला है। आपको बता दें कि इन पिछले काफी समय से अरबाज़ खान इटैलियन मॉडल, जियोर्जिया एंड्रियानी को डेट कर रहे हैं।