The skinny owner of ‘Munnabhai MBBS’ has changed the whole look, now it looks like this:संजय दत्त (Sanjay Dutt) की कॉमेडी ड्रामा फिल्म ‘मुन्नाभाई MBBS’ बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी. यह एक ऐसी एवरग्रीन फिल्म है, जिसे लोग आज भी देखना पसंद करते हैं. इस फिल्म के सभी किरदारों को दर्शकों ने भरपूर प्यार दिया था. फिल्म में ‘स्वामी’ का किरदार Khurshed Lawyer ने निभाया था. इस फिल्म में दुबले पतले दिखने वाले खुर्शीद लॉयर का लुक अब पहले से काफी बदल चुका है.

विरल भयानी के ऑफिशियल इंस्टा पेज से उनकी कुछ नई फोटोज शेयर की गई हैं, जिसे देखने के बाद लोग उन्हें पहचान नहीं पा रहे हैं.विरल भयानी के पेज से Khurshed Lawyer की फोटो को शेयर करते हुए उनके बारे में जानकारी भी दी गई है. फोटो को शेयर करते हुए लिखा गया है.

तिग्मांशु धूलिया की हॉटस्टार पर the great indian murder से 4 साल बाद खुर्शीद लॉयर ने कमबैक किया. मुन्नाभाई mbbs में अपने किरदार स्वामी के लिए वे आज भी मशहूर हैं और उन्हें अजब प्रेम की गजब कहानी, प्यारे मोहन, डबल धमाल, बुड्ढा मर गया में देखा गया था.

हम यकीनन उनके अगले प्रोजेक्ट का इंतजार कर रहे हैं,विरल भयानी ने एक्टर की कुछ तस्वीरों को भी शेयर किया है, जिसमें वे ब्लैक कलर की टी-शर्ट और दाढ़ी में नजर आ रहे हैं. यकीनन उनकी इन तस्वीरों में उनके चेहरे पर उम्र का तकाजा साफ दिख रहा है.

You missed