आपको मालूम तो होगा ही हाल ही में बॉलीवुड की अभिनेत्री कैटरीना कैफ ने अभिनेता विकी कौशल के साथ शादी रचा ली। बता दे कि, शादी होने से पहले ये कपल अक्सर सुर्खियों में बने हुए रहते थे। गौरतलब है कि,शादी के कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर उनके फैंस के बीच शेयर हुई थी जिसके चलते काफी ज्यादा यह तस्वीरें वायरल हुई वहीं अब इस मामले में एक और नया ट्विस्ट सामने आ रहा है।दरअसल बात यह है कि,कैटरीना कैफ ने विकी कौशल के साथ शादी रचाने के लिए कुछ शर्त रखी थी।

https://www.instagram.com/p/CXfSIRgJGit/?utm_source=ig_web_copy_link

अहम बात आई सामने….

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो,विकी कौशल के लिए कैटरीना कैफ से शादी करना इतना भी आसान नहीं था हालांकि हाल ही में, कैटरीना कैफ के करीबी ने उनकी शादी के बारे में कुछ अहम खुलासा भी किया वही बता दे कि कैटरीना कैफ के एक करीबी ने इस दौरान बताया कि कैटरीना अपने पिछले ब्रेकअप से काफी ज्यादा आहत थी और ऐसे में वह विकी कौशल को पसंद तो करती थी लेकिन उस से जल्द शादी नहीं करना चाहती थी।

https://www.instagram.com/p/CXfSC54pkp3/?utm_source=ig_web_copy_link

शादी में मोबाइल ना लाने को कहा गया था मेहमानों से…

सूत्रों की माने तो,विकी कौशल ने 2 महीने के अंदर ही अभिनेत्री से शादी करने का फैसला कर लिया था लेकिन इसके लिए अभिनेत्री के दिमाग में कई सारी बातें चल रही थी जिसमें कैटरीना कैफ शादी के लिए तैयार थी लेकिन उनकी शर्त थी अभिनेत्री ने विकी कौशल से कहा था कि उन्हें उनके परिवार से उतना ही सम्मान मिलना चाहिए जितना कि उन्हें अपने परिवार से मिलता है हालांकि अभिनेता ने भी उनकी शर्त आसानी से स्वीकार कर लिया और 9 दिसंबर को दोनों शादीशुदा के रिश्ते में बंध गए। एक वेबसाइट के मुताबिक, ‘कटरीना कैफ और विक्की कौशल ने अपनी शादी की एक्सक्लूसिव फुटेज अमेजन प्राइम वीडियो को बेची है। वहीं, वजह है कि कपल ने सभी मेहमानों से शादी समारोह में फोन ना लाने को कहा है।

By Admin