बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की सुपरहिट फिल्म रही कुली नंबर वन आप सभी ने देखा ही होगा. जिसमें हर अभिनेता और अभिनेत्री अपने किरदार को बखूबी से निभाया था उसमें एक जी ने भी अपना किरदार निभाया था जिसके बारे में आज हम इस आर्टिकल के माध्यम से आपको बताएंगे कि आखिर वह बच्ची कौन है और इस समय वह दिखने में कैसी दिखती है. जिसे देखने के बाद आप भी चौक जाएंगे और अपने आप पर विश्वास नहीं कर पाएंगे कि वही बच्ची है यह.

जाने करिश्मा कपूर की छोटी बहन को

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की फिल्म कुली नंबर वन. जो फिल्म साल 1995 में आई थी .उस समय इस फिल्म ने जबरदस्त कमाई की थी. अगर इस फिल्म के अभिनेता और अभिनेत्री की बात करें तो जिसमें गोविंदा कपूर के अलावा हरीश और कंचन मुख्य भूमिका में थे.अगर हम कंचन कपूर की छोटी बहन शालिनी की बात करे तो. जहां शालिनी द्वारा फिल्माया गया हुस्न है सुहाना उसे काफी पसंद किया गया था. अगर इस समय इस छोटी सी बच्ची की बारे में बात करें तो जिसकी अभी पूरी तरह से लुक बदल चुका है और अब यह देखने में काफी हॉट लगती है.

वायरल हुआ करिश्मा की छोटी बहन की तस्वीर.

इस समय सोशल मीडिया पर करिश्मा कपूर की छोटी बहन सालिनी का नया लुक सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें हमें या देखने को मिल रहा है कि उनका चेहरा अब पूरी तरह से बदल चुका है. अगर हम उनकी फिल्मी कैरियर की बात करें तो 90 के दशक की बहुत ही मशहूर अभिनेत्री थी जो गोविंदा अक्षय कुमार और सलमान खान जैसे सुपरस्टार के साथ भी काम कर चुकी है. लेकिन अब वह फिल्मी दुनिया से काफी दूरी बना ली है चलते इस समय के लोग उसे उतने नहीं जानते हैं. सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीर वायरल होने से लोग उन्हें अब पहचान ने लगे हैं का नतीजा इस समय उनकी फोटो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल होने से पता चल रहा है.

अगर हम शालिनी की बादल हो रहे तस्वीर की बात करें जहां उनके फैंस ने उनपर जमकर तारीफ बरसाए हैं. उनके फैंस ने लिखा मैं आपका तो हुशान आज भी सुहाना है.

By Admin