हम सभी जानते हैं कि अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना स्टारर फिल्म पुष्पा जबरदस्त हिट साबित हुई। इसमें श्रीवल्ली बनी एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना को लोगों ने खूब पसंद किया था. फिल्म में सीधी-सादी दिखने वाली श्रीवल्ली यानी रश्मिका हर ड्रेस में खूबसूरत लगती हैं, फिर चाहे वो वेस्टर्न आउटफिट हो या साड़ी। सोशल मीडिया पर उनकी कोई भी ऐसी तस्वीर नहीं आती है जो वायरल हो जाए। फैंस उनकी हर अदा को खूब पसंद करते हैं.

हम सभी इस बात से वाकिफ है कि रश्मिका अब साउथ फिल्म इंडस्ट्री में ही नहीं बल्कि पूरे देश में पहचान बना चुकी हैं। यही वजह है कि उन्हें नेशनल क्रश का खिताब दिया गया है। बहुत जल्द वह फिल्म ‘मिशन मजनू’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। हुह। इसमें वह सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के साथ नजर आएंगी। बॉलीवुड एक्टर्स को डर है कि कहीं साउथ स्टार्स उनकी जगह न ले लें और बॉलीवुड फिल्म के जरिए उनके फैंस में अपनी जगह न बना ले.

आपको बता दें, रश्मिका मंदाना खुद को फिट रखने के लिए जिम में खूब पसीना बहाती हैं। श्रीवल्ली से लोगों के दिलों में अपनी एक अलग पहचान बनाने वाली रश्मिका मंदाना का हर अंदाज निराला है। श्रीवल्ली एक्ट्रेस बनी रश्मिका मंदाना असल जिंदगी में बेहद स्टाइलिश हैं। रश्मिका अपनी त्वचा की चमक बरकरार रखने के लिए रोज सुबह उठती हैं। वह उठते ही खूब पानी पीती हैं। रश्मिका का पूरा फोकस अपने काम पर रहता है, अपने बीच में वो अपने परिवार को भी आने नहीं देती हैं.

By Admin